Wednesday, 9 June 2021

पूर्व सीएम कमलनाथ की कोरोना एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट आई निगेटिव, अजय- कमलेश्वर नें की जल्द स्वस्थ होने की कामना।



भोपाल: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की तबीयत बिगड़ने पर बुधवार को उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उनका एंटीजन टेस्ट कराया गया है जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। जांच में हल्का इंफेक्शन पाया गया है। इसके चलते फिर से RT-PCR टेस्ट कराया जाएगा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पूर्व सीएम कमलनाथ को दो-तीन दिन से सर्दी-जुकाम और बुखार की शिकायत के बाद रूटीन चेकअप के लिए वे मेदांता गए थे। डॉक्टर्स की पैनल ने एहतियात के तौर पर उन्हें एडमिट होने की सलाह दी। इसके बाद वे भर्ती हो गए। अस्पताल के 15 वें फ्लोर के रूम नंबर 4412 में उनका इलाज डॉक्टर आदर्श जायसवाल की देखरेख में चल रहा है। डॉक्टर जायसवाल ने बताया कि कमलनाथ की हालत अभी स्थिर है।


मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह एवं पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। अजय सिंह नें कहा की, "मध्यप्रदेश काँग्रेस कमेटी के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री मा.श्री कमलनाथ जी के अस्वस्थ होने का समाचार प्राप्त हुआ है। आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ।"  वहीं पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल नें कहा की, "मप्र कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ जी के अस्वस्थ होने के समाचार से मन ठीक नही है। ईश्वर से प्रार्थना है कि उन्हें शीघ्र स्वस्थ कर उत्तम आयु प्रदान करने की कृपा करें।"

No comments:

Post a Comment

Latest Post

कौन हैं चौधरी राकेश सिंह? जिनको लेकर कांग्रेस में मचा है घमासान।

भोपाल:   मध्यप्रदेश में संगठन की मजबूती के लिये प्रदेश कांग्रेस ने बड़ा बदलाव किया है। प्रदेश कांग्रेस ने संगठन में 56 जिलों में प्रभारियों ...