Thursday, 15 April 2021

CM शिवराज के बेटे कार्तिकेय निकले कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी।



भोपाल: मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर जारी है। लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही। इसी बीच खबर है की, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बड़े बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। कार्तिकेय ने ट्वीट कर खुद यह जानकारी दी है। हालांकि, उनकी अभी आरटी-पीसीआर टेस्ट रिपोर्ट आनी बाकी है।


कार्तिकेय ने ट्वीट कर लिखा कि ''उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, अब कोरोना को हरा कर मिलूंगा दोस्तों, आप सब भी घर पर रहें, सुरक्षित रहें, मास्क, सैनिटाइजर का उपयोग और सोशल डिस्टेंसिंग का लगातार पालन करें।''


सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी कराया कोरोना टेस्ट।

कार्तिकेय की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी गुरुवार को अपना कोविड-19 टेस्ट कराया। सीएम की रेपिड एंटीजन टेस्ट नेगेटिव आई है, लेकिन अभी आरटी पीसीआर रिपोर्ट आना बाकी है। इससे पहले कोरोना की पहली लहर में सीएम शिवराज को कोरोना हो चुका है।


मध्य प्रदेश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामले।

मध्य प्रदेश में हर दिन कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। प्रदेश की स्थिति भयावह होती जा रही है।।पिछले 24 घंटे में मध्यप्रदेश के 4 बड़े शहरों में ही 4635 नए केस आए हैं और 25 मौतें हुई हैं। एक दिन पहले इन चार शहरों में 4511 केस आए थे और 24 की मौत हुई थी। सबसे ज्यादा नए केस इंदौर में 1693 नए मामले आए और छह कोरोना मरीजों की मौत हो गई।

No comments:

Post a comment

Latest Post

दमोह उपचुनाव: कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन चुनाव जीते, भाजपा प्रत्याशी अपना ही बूथ हारे।

दमोह उपचुनाव: कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन चुनाव जीत चुकें हैं। मतगड़ना के 26वां राउंड खत्म होते ही मध्य प्रदेश के दमोह उपचुनाव की तस्वीर साफ...