Thursday, 8 April 2021

सीधी: कार दुर्घटना में पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष आशीष सिंह की मौत, अजय सिंह नें जताया दुख।



सीधी: संजय गांधी स्मृति महाविद्यालय के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष एवं  युवा कांग्रेस विधानसभा सीधी के पूर्व अध्यक्ष आशीष सिंह चौहान की आज एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी। प्राप्त जानकारी के अनुसार वो शहडोल से सीधी की तरफ लौट रहे थे, जहां बीच रास्ते में ही उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गयी और मस्तिष्क पर चोट लगनें की वजह से उनकी मौत हो गयी। अभी जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक उनका पार्थिव शरीर शहडोल से उनके गृह ग्राम मड़रिया के लिये रवाना किया गया है।


पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें जताया दुख।

मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने संजय गांधी स्मृति महाविद्यालय के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष एवं युवा कांग्रेस  विधानसभा सीधी के पूर्व अध्यक्ष आशीष सिंह चौहान की मौत पर गहरा दुख प्रकट करते हुए इसे एक युवा नेता का असमय ही चले जाना बताते हुए कहा है कि, इससे ना सिर्फ एक परिवार की वरन कांग्रेस पार्टी को भी गहरी क्षति पहुंची है।


पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने दुख की इस घड़ी में शोकाकुल परिजनों से गहरी संवेदना प्रगट करते हुए ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है। आशीष सिंह के निधन पर मध्य प्रदेश शासन के पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल एवं कमलेश्वर द्विवेदी ने शोकाकुल परिजनों से संवेदना प्रकट करते हुए गहरा दुख व्यक्त किया है।

No comments:

Post a Comment

Latest Post

कौन हैं चौधरी राकेश सिंह? जिनको लेकर कांग्रेस में मचा है घमासान।

भोपाल:   मध्यप्रदेश में संगठन की मजबूती के लिये प्रदेश कांग्रेस ने बड़ा बदलाव किया है। प्रदेश कांग्रेस ने संगठन में 56 जिलों में प्रभारियों ...