Saturday, 3 April 2021

सीधी: भाजपा विधायक ने अपनी ही सरकार की पुलिस के खिलाफ उठाए सवाल, लगाए आरोप।



सीधी: मध्यप्रदेश के सीधी से भाजपा विधायक केदारनाथ शुक्ला नें अपनी ही सरकार की पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। भाजपा विधायक नें सीधी पुलिस पर संवेदनहीन होने का आरोप लगाया है। अब यहां गौर करने वाली बात यह है की प्रदेश मे भाजपा की ही सरकार है और भाजपा के ही विधायक अपनी सरकार की पुलिस व्यवस्था पर सवालिया निशान लगा रहें हैं, ऐसे में आम आदमी सीधी की पुलिस व्यवस्था पर विश्वास कैसे करेगा।


क्या कहा सीधी विधायक नें।

सीधी से भाजपा विधायक केदारनाथ शुक्ला नें सीधी पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया हैं। उन्होनें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा की, "सीधी पुलिस इस समय संवेदनहीन हो गई है। 31 मार्च को ग्राम महुगढ़ के किसानों के खेत मे भीषण आग लग गई। लगभग 1 किमी की लंबाई चौड़ाई में किसानों की पूरी फसल जलकर खाक हो गई। पुलिस में रिपोर्ट होने के बाबजूद आज तक पुलिस का जिम्मेवार अमला तो दूर अदना सा कर्मचारी भी मौके पर नहीं गया। यह घोर लापरवाही है। इसकी जितनी भर्त्सना की जाय कम है।"



गौरतलब है की सीधी विधायक अपनें बेबाक बोल के लिये जानें जाते हैं और पिछले कुछ दिनों से अपनी ही पार्टी से नाराज चल रहें हैं। वजह यह की वरिष्ठ विधायक होनें के बाबजूद भी उन्हें शिवराज मंत्रिमंडल में जगह नही मिल पायी है। बाद में उम्मीद थी की उन्हें विधानसभा अध्यक्ष बनाया जायेगा, लेकिन वो विधानसभा अध्यक्ष भी बनते-बनते रह गये थे। जिसको लेकर पिछले दिनों उनका दर्द छलका था और उन्होनें कहा था की, मुझे भी पद से मोह है, मैं राजनीतिक व्यक्ति हूं, संन्यासी नहीं। मैं पार्टी का सीनियर विधायक हूं, विंध्य को सरकार की कैबिनेट में जगह मिलनी चाहिए।  

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: कोरोना ने तोड़ा अब तक का रिकॉर्ड, पहली बार मिले 231 कोरोना संक्रमित।

सीधी: जिले में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है, कोरोना संक्रमितों के सारे पुराने रिकार्ड ध्वस्त हो रहें हैं। सीधी में पिछले 24 घंटो...