Thursday, 29 April 2021

मप्र महिला कांग्रेस अध्यक्ष मांडवी चौहान एवं पूर्व विधायक राजेन्द्र सिंह का निधन, अजय सिंह नें जताया शोक।



भोपाल: मध्यप्रदेश में गुरुवार को कांग्रेस के दो नेताओं का निधन हो गया। मालवा क्षेत्र के दिग्गज नेता और पूर्व विधायक राजेंद्र सिंह बघेल की मौत हो गई जबकि महिला प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मांडवी चौहान का भी निधन हो गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार मांडवी चौहान हाल ही में कोरोना संक्रमित हो गई थी और उनका इलाज चल रहा था। काफी लंबे समय से वे आईसीयू में एडमिट थीं।  


तो वहीं हॉटपिपल्या विधानसभा से तीन बार के विधायक रहे दिग्गज कांग्रेस नेता ठा. राजेन्द्र सिंह बघेल का भी आज सुबह निधन हो गया। वे पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे। राजेंद्र सिं बघेल पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के खास सहयोगी थे। वे कुछ समय से बीमार थे और आज इंदौर के एक निजी अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली। श्री बघेल के पुत्र कु.राजवीर सिंह बघेल बीते हॉटपिपल्या उपचुनाव में ही कांग्रेस प्रत्याशी थे।


मप्र महिला कांग्रेस अध्यक्ष मांडवी चौहान एवं पूर्व विधायक राजेन्द्र सिंह के निधन के समाचार से पूरे मध्यप्रदेश में शोक की लहर छा गई है। पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने ट्वीट कर दोनों नेताओं के निधन पर दुख व्यक्त किया है। अजय सिंह नें महिला कांग्रेस अध्यक्ष के निधन पर दुख व्यक्त करते हुये लिखा, "मध्यप्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष तथा कांग्रेस की वरिष्ठ नेता श्रीमती मांडवी चौहान जी के निधन का समाचार अत्यंत दुःखद है| परमात्मा दिवंगत आत्मा को शांति एवं परिजनों को यह असीम दुख सहने की शक्ति प्रदान करे| विनम्र श्रद्धांजलि |ॐ शांति|"


अजय सिंह नें पूर्व विधायक राजेन्द्र सिंह के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए लिखा, " दुःखद समाचार - देवास जिला कांग्रेस के क़द्दावर नेता तथा पूर्व विधायक श्री  राजेन्द्र सिंह बघेल जी  के दुखद निधन का समाचार सुन कर बेहद दुख हुआ। यह काँग्रेस पार्टी और मेरे  लिए अपूरणीय क्षति  है। विनम्र श्रद्धांजलि। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें। ॐ शांति ॐ शान्ति ॐ शांति|"

No comments:

Post a Comment

Latest Post

कौन हैं चौधरी राकेश सिंह? जिनको लेकर कांग्रेस में मचा है घमासान।

भोपाल:   मध्यप्रदेश में संगठन की मजबूती के लिये प्रदेश कांग्रेस ने बड़ा बदलाव किया है। प्रदेश कांग्रेस ने संगठन में 56 जिलों में प्रभारियों ...