Sunday, 4 April 2021

जबलपुर सांसद राकेश सिंह निकले कोरोना पॉजिटिव, रीति पाठक ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना।



सीधी: मध्यप्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर के बढ़ते संक्रमण से हाई प्रोफाइल लोग भी संक्रमित होने लगे हैं। आलम यह है कि हर घंटे कोरोना संक्रमित नए मरीजों की संख्या बढ़ रही है। इधर, जबलपुर सांसद राकेश सिंह भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने दो दिन पहले कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई थी।


सांसद ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी है।राकेश सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि उनके कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं डॉक्टरों की सलाह पर उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। वहीं पिछले दिनों संपर्क में आए लोगों से निवेदन किया है कि सावधानी बरतें और कोरोना की जांच करें।

 


रीति पाठक ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना।

सीधी सांसद रीति पाठक नें जबलपुर सांसद राकेश सिंह के जल्द स्वस्थ होने की कामना है। सीधी सांसद नें ट्वीट कर कहा की, मध्यप्रदेश भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष तथा जबलपुर सांसद आदरणीय श्री राकेश सिंह जी के कोरोना संक्रमित होने की सूचना प्राप्त हुई। ईश्वर से प्रार्थना है कि आपको शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्राप्त हो।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: कोरोना ने तोड़ा अब तक का रिकॉर्ड, पहली बार मिले 231 कोरोना संक्रमित।

सीधी: जिले में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है, कोरोना संक्रमितों के सारे पुराने रिकार्ड ध्वस्त हो रहें हैं। सीधी में पिछले 24 घंटो...