Saturday, 24 April 2021

कांग्रेस विधायक कलावती भूरिया का कोरोना से निधन, पार्टी में शोक की लहर।



Coronavirus Updates: मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर जारी है। कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है साथ ही मौत के आंकड़े बढनें लगे हैं। इसी बीच मध्य प्रदेश के जोबट से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां कांग्रेस पार्टी की विधायक कलावती भूरिया का कोरोना से निधन हो गया।


जिले की जोबट विधानसभा से कांग्रेस पार्टी की विधायक कलावती भूरिया का कोरोना से निधन हुआ है। कलावती भूरिया इंदौर के प्राइवेट हॉस्पिटल में विगत 15 दिनों से भर्ती थी। दो दिन से ज्यादा तबियत खराब थी। दरअसल कलावती भूरिया का इलाज इंदौर के सैलबी अस्पताल में चल रहा था। पहली बार कलावती जोबट विधान सभा से वर्ष 2018 में चुनाव जीत कर विधायक बनी थी। इसके पहले भूरिया झाबुआ जिला पंचायत की लगातार 4 बार अध्यक्ष रह चुकी है।


एमपी कांग्रेस के ऑफिशिअल ट्विटर के माध्यम से विधायक कलावती भूरिया के निधन की जानकारी दी गयी है। एमपी कांग्रेस नें ट्वीट कर लिखा, "मध्यप्रदेश कांग्रेस की वरिष्ठ नेता एवं जोबट क्षेत्र से विधायक कलावती भूरिया जी के निधन की दुःखद खबर है, कांग्रेस परिवार दिवंगत आत्मा की शांति एवं परिजनों को दुखों का यह वज्रपात सहने की शक्ति देने की प्रार्थना करता है। “भावपूर्ण श्रद्धांजली”


No comments:

Post a comment

Latest Post

दमोह उपचुनाव: कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन चुनाव जीते, भाजपा प्रत्याशी अपना ही बूथ हारे।

दमोह उपचुनाव: कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन चुनाव जीत चुकें हैं। मतगड़ना के 26वां राउंड खत्म होते ही मध्य प्रदेश के दमोह उपचुनाव की तस्वीर साफ...