Friday, 23 April 2021

सीधी: संविदाकार जीेवेंद्र सिंह "लल्लू" के छोटे पुत्र का निधन, अजय- कमलेश्वर नें जताया दुख।



सीधी: मध्यप्रदेश के सीधी जिले से एक दुखद खबर आ रही है। जिले के वरिष्ठ संविदाकार एवं समाजसेवी जीेवेंद्र सिंह चौहान "लल्लू" के छोटे सुपुत्र प्रकाश सिंह का निधन हो गया है। प्रकाश के निधन पर पूरे जिले में शोक की लहर है। सोशल मीडिया में लोग उन्हें श्रद्धाजंलि दे रहें हैं। मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह एवं पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल नें भी प्रकाश के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है।


मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें प्रकाश के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि, "श्री जीेवेंद्र सिंह चौहान लल्लू के छोटे सुपुत्र श्री प्रकाश सिंह के आकस्मिक निधन  का समाचार दुःखद है। परमात्मा दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें एवं  परिजनों को इस अपार दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।ॐ शांति।"


सीधी जिले की सिहावल विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक एवं पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल नें प्रकाश के निधन पर दुख व्यक्त करते हुये कहा की, "ठेकेदार एवं समाजसेवी श्री जिवेंद्र सिंह जी "लल्लू भैया" के सुपुत्र श्री प्रकाश सिंह जी का आज असमय निधन होने से बहुत दुःख हुआ। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शांति एवं शोकाकुल परिवार पर जो वज्रपात हुआ उसे सहन करने की शक्ति प्रदान करें।ॐ शांति।"

No comments:

Post a Comment

Latest Post

कौन हैं चौधरी राकेश सिंह? जिनको लेकर कांग्रेस में मचा है घमासान।

भोपाल:   मध्यप्रदेश में संगठन की मजबूती के लिये प्रदेश कांग्रेस ने बड़ा बदलाव किया है। प्रदेश कांग्रेस ने संगठन में 56 जिलों में प्रभारियों ...