Tuesday, 20 April 2021

राहुल गांधी को भी हुआ कोरोना, अजय सिंह ने की जल्द ठीक होने की कामना।



Coronavirus Updates: देशभर में कोरोना का कहर जारी है, कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या रोजाना बढ़ती जा रही है। इसी बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दी है।


राहुल ने बताया है कि उन्हें कोरोना के हल्के लक्षण हैं। उन्होंने कहा है कि जो भी लोग हाल-फिलहाल कॉन्टैक्ट में आए हों वो सुरक्षा प्रोटोकॉल फॉलो करें और सुरक्षित रहें।

 


बता दें की, देश में कोरोना की दूसरी लहर के मद्देनजर राहुल गांधी ने दो दिन पहले पश्चिम बंगाल में अपनी सभी चुनाव रैलियां स्थगित कर दी हैं। उन्होंने कहा था, 'कोविड संकट को देखते हुए, मैंने पश्चिम बंगाल की अपनी सभी रैलियां रद्द करने का निर्णय लिया है। राजनैतिक दलों को सोचना चाहिए कि ऐसे समय में इन रैलियों से जनता व देश को कितना खतरा है।


अजय सिंह नें जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के कोरोना पॉजिटिव होनें पर मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। अजय सिंह नें ट्वीट कर कहा की, हमारे प्रिय नेता भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष आदरणीय श्री राहुल गांधी जी के अस्वस्थ होने का समाचार मिला है।  ईश्वर से प्रार्थना है कि उन्हें शीघ्र स्वस्थ कर फिर से इस देश और आम लोगों की सेवा करने शक्ति प्रदान करें।

No comments:

Post a Comment

Latest Post

कौन हैं चौधरी राकेश सिंह? जिनको लेकर कांग्रेस में मचा है घमासान।

भोपाल:   मध्यप्रदेश में संगठन की मजबूती के लिये प्रदेश कांग्रेस ने बड़ा बदलाव किया है। प्रदेश कांग्रेस ने संगठन में 56 जिलों में प्रभारियों ...