Monday, 19 April 2021

सीधी: वरिष्ठ अधिवक्ता की कोरोना संक्रमण से मौत, अजय-कमलेश्वर नें जताया दुख।



सीधी: मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर जारी है। कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। मध्यप्रदेश के विंध्य क्षेत्र में भी कोरोना का संक्रमण पिछले कुछ दिनों से तेजी से बढ़ा है। अगर बात विंध्य क्षेत्र के सीधी जिले की करें तो अब यहां भी कोरोना भयावह होता जा रहा है और पॉजिटिव मरीजों के साथ ही मौत का आंकड़ा भी बढनें लगा है।


इसी बीच सीधी जिला न्यायालय के एक वरिष्ठ अधिवक्ता की भी कोरोना के संक्रमण से मृत्यु हो गयी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, अधिवक्ता का स्वास्थ्य खराब होनें के कारण उन्हे जिला अस्पताल सीधी में भर्ती कराया गया था, जहां जांच के दौरान कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। जिसके बाद उन्हे रीवा के लिये रेफर किया गया था, लेकिन उन्होने बेहतर स्वास्थ्य के लिये जबलपुर मेडिकल कॉलेज में अपना इलाज शुरु करवाया। वो पिछले कुछ दिनों से जबलपुर मेडिकल कॉलेज में ही भर्ती थे लेकिन रविवार को अचानक उनकी मृत्य हो गयी।


अधिवक्ता की मौत से पूरे सीधी में गम का माहौल है, सोशल मीमडिया में लोग उन्हें श्रद्धाजन्ली अर्पित कर रहें हैं। मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह एवं पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल ने भी वरिष्ठ अधिवक्ता के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया गया है। 

पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें कहा की,
चुरहट  क्षेत्र के ग्राम तिवरीगवां निवासी प्रतिष्ठित अधिवक्ता का आज जबलपुर मेडिकल कालेज में असमय निधन होने का समाचार अत्यंत दुःखद है। परमात्मा दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे और शोकाकुल परिवार को शोक सहने की शक्ति दे| विनम्र श्रद्धांजलि| ॐ शांति |

सिहावल से कांग्रेस विधायक एवं पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल नें कहा की, 
सीधी के एडवोकेट व समाजसेवी के असमय निधन से दुख हुआ । ईश्वर से प्रार्थना है दिवंगत आत्मा को शांति एवं शोकाकुल परिवार को साहस प्रदान करें।ॐ शांति।

No comments:

Post a Comment

Latest Post

कौन हैं चौधरी राकेश सिंह? जिनको लेकर कांग्रेस में मचा है घमासान।

भोपाल:   मध्यप्रदेश में संगठन की मजबूती के लिये प्रदेश कांग्रेस ने बड़ा बदलाव किया है। प्रदेश कांग्रेस ने संगठन में 56 जिलों में प्रभारियों ...