Sunday, 18 April 2021

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी।



भोपाल: मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर जारी है और कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या रोजाना बढ़ती जा रही है। इसी बीच कांग्रेस विधायक एवं पूर्व मंत्री जीतू पटवारी भी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। उन्होनें इस बात की जानकारी खुद ट्वीटर के माध्यम से दी है।


पूर्व मंत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा कि " मैंने 15 अप्रैल को कोरोना टेस्ट करवाया था जो पॉजिटिव आया है, मेरे साथ सपंर्क में आएं सभी परिवार के साथियों  से आग्रह है कि अपना टेस्ट करवाएं व स्वास्थ का ख्याल रखें..। हम सभी को एकजुटता के साथ कोरोना से लड़ना है, निश्चित ही यह जंग हम अवश्य जीतेंगे..।"


बता दे की, जीतू पटवारी पिछले दिनों दमोह उपचुनाव के लिये प्रचार भी किया था। साथ ही जीतू पटवारी इन्दौर और भोपाल में स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर काफी सक्रिय थे और कई अस्पतालों का दौरा भी किया था। उन्होनें कोरोना के उपचार हेतु इंदौर प्रशासन को कोविड सेंटर के चिकित्सा उपकरणों के लिए 10 लाख रुपए और इंदौर क्षेत्र के मरीजों के लिए ऑक्सीजन इंजेक्शन और दवाई के लिए 10 लाख रुपए विधायक निधि से स्वीकृत किए थे।

No comments:

Post a comment

Latest Post

दमोह उपचुनाव: कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन चुनाव जीते, भाजपा प्रत्याशी अपना ही बूथ हारे।

दमोह उपचुनाव: कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन चुनाव जीत चुकें हैं। मतगड़ना के 26वां राउंड खत्म होते ही मध्य प्रदेश के दमोह उपचुनाव की तस्वीर साफ...