Thursday, 15 April 2021

कांतिलाल भूरिया के भाई की कोरोना से मौत, अजय सिंह नें जताया दुख।



Coronavirus Updates: मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर जारी है और हालात बिगड़ते जा रहे हैं। झाबुआ से कांग्रेस विधायक एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया के बड़े भाई सुर सिंह भूरिया की कोरोना से मौत हो गई है। कांतिलाल भूरिया के बड़े भाई पिछले एक सप्ताह से कोरोना पॉजिटिव थे और उनका इलाज चल रहा था।


प्राप्त जानकारी के अनुसार, कांग्रेस विधायक के भाई का इलाज गुजरात के दाहोद और बाद में इंदौर में भी कराया गया, लेकिन उनकी हालत में सुधार नही हुआ। करीब 70 फीसदी फेफड़ों में इन्फेक्शन के चलते उनका निधन हो गया।


पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें जताया दुख।

झाबुआ से कांग्रेस विधायक एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया के बड़े भाई निधन पर मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होनें कहा की, 

"पूर्व मंत्री झाबुआ से विधायक श्री कांतिलाल भूरिया जी के बड़े भाई श्री सुरसिंह भूरिया जी के निधन का दुःखद समाचार मिला है। परमात्मा दिवंगत आत्मा को शांति दें और उनके परिवार के सदस्यों को इस दुःख को सहने की शक्ति प्रदान करें।विनम्र श्रद्धांजलि।ॐ शांति।"


कल होगा अंतिम संस्कार।

कांतिलाल भूरिया के ग्रह ग्राम मोरडूंडिया में कल उनके भाई सुरसिंह भूरिया का अंतिम संस्कार किया जाएगा। इसके अलावा जोबट से कांग्रेस विधायक और कांतिलाल भूरिया की भतीजी कलावती भूरिया भी कोरोना संक्रमित है, कलावती भूरिया का फिलहाल इंदौर में इलाज चल रहा रहा है। वहीं परिवार के दूसरे सदस्य भी होम आइसोलेट हो चुके हैं।

No comments:

Post a comment

Latest Post

दमोह उपचुनाव: कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन चुनाव जीते, भाजपा प्रत्याशी अपना ही बूथ हारे।

दमोह उपचुनाव: कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन चुनाव जीत चुकें हैं। मतगड़ना के 26वां राउंड खत्म होते ही मध्य प्रदेश के दमोह उपचुनाव की तस्वीर साफ...