Sunday, 11 April 2021

पूर्व मंत्री का लंबी बीमारी के बाद निधन, अजय सिंह ने जताया शोक।



भोपाल: मध्यप्रदेश के वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री रामेश्वर पटेल का 10 अप्रैल को निधन हो गया है। बताया जा रहा था कि पूर्व मंत्री रामेश्वर पटेल लंबे समय से बीमार चल रहे थे। जहां उन्हें अस्वस्थ होने कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दरअसल पूर्व मंत्री और दिग्गज कांग्रेस नेता रामेश्वर पटेल लंबे समय से अस्वस्थ होने के कारण अस्पताल में भर्ती थे। वह इंदौर के डीएमएस हॉस्पिटल में 10 अप्रैल की रात उन्होंने अंतिम सांस ली।


आज 11 अप्रैल 11:30 बजे बिचोली मरदाना इंदौर में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। बता दें कि पिछले दिनों 21 फरवरी को कमलनाथ इंदौर में पूर्व मंत्री रामेश्वर पटेल से मिलने पहुंचे थे। जहां लिफ्ट में उनके साथ बड़ा हादसा हो गया था।


गौरतलब है की, पूर्व मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता रामेश्वर पटेल इंदौर के देपालपुर से कांग्रेस विधायक रह चुके हैं। साथ ही वह प्रदेश सरकार में मंत्री भी रहे थे। उन्होंने सहकारिता के माध्यम से मालवा में कांग्रेस की जड़ों को मजबूत करने का कार्य किया था। इसके अलावा उनके पुत्र ने सत्यनारायण पटेल भी देपालपुर से दो बार विधायक रह चुके हैं।


अजय सिंह नें जताया दुख।

पूर्व मंत्री रामेश्वर पटेल के निधन पर मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें गहरा दुख व्यक्त किया है। अजय सिंह ने कहा की, सहकारिता क्षेत्र के अग्रणी, पूर्व मंत्री, कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूज्य दाऊ सा. के साथी सहयोगी श्री रामेश्वर पटेल जी के निधन का समाचार अत्यंत दुःखद है| यह अपूरणीय क्षति है जिसकी पूर्ति संभव नहीं है| परमात्मा दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में स्थान दे| विनम्र श्रद्धांजलि |

No comments:

Post a Comment

Latest Post

कौन हैं चौधरी राकेश सिंह? जिनको लेकर कांग्रेस में मचा है घमासान।

भोपाल:   मध्यप्रदेश में संगठन की मजबूती के लिये प्रदेश कांग्रेस ने बड़ा बदलाव किया है। प्रदेश कांग्रेस ने संगठन में 56 जिलों में प्रभारियों ...