Thursday, 1 April 2021

कोरोना से बचाव के लिए टीककरण सबसे सुरक्षित एवं कारगर उपाय: रीति पाठक।



  • सांसद ने 45 वर्ष से अधिक के सभी व्यक्तियों से टीकाकरण की अपील की।

सीधी: सांसद रीती पाठक ने कहा कि कोरोना के संक्रमण से बचाव का सबसे सुरक्षित एवं कारगर उपाय टीकाकरण है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी तथा मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा देश के नागरिकों के स्वास्थ्य के चिन्ता करते हुए तथा उनके कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए अभियान चलाकर क्रमबद्ध तरीके से टीकाकरण किया जा रहा है। सांसद ने कहा कि अभी 45 वर्ष से अधिक उम्र के सभी व्यक्तियों का निःशुल्क टीकाकरण किया जा रहा है। इस अवसर का लाभ लें और अपने नजदीकी टीकाकरण केन्द्र में जाकर अपना और परिजनों का टीकाकरण करवायें।  


सांसद श्रीमती पाठक द्वारा सभी जनप्रतिनिधियों, गणमान्य नागरिकों तथा स्वयंसेवी-संगठन के सदस्यों से इस महा अभियान में सहभागिता की अपील की गयी है। उन्होने कहा कि इस अभियान के सुचारू संचालन से हम कोरोना महामारी से विजय प्राप्त कर सकेंगें।  


सांसद द्वारा जिला विकास समन्वय एवं अनुश्रवण समिति (दिशा) की बैठक के दौरान 45 वर्ष से अधिक उम्र के सभी अधिकारियों से स्वयं तथा कार्यालय के अन्य अधिकारियों एवं कर्मचारियों का टीकाकरण कराने की अपील की गयी। सांसद की पहल पर उपसंचालक कृषि, अधीक्षण यंत्री एमपीईबी, अग्रणी जिला प्रबंधक सहित अधिकारियों ने जिला आयुर्वेद चिकित्सालय में कोविड वैक्सीन का पहला डोज लगवाया।


इस अवसर पर कलेक्टर रवीन्द्र कुमार चौधरी, अपर कलेक्टर हर्षल पंचोली, सीईओ जिला पंचायत आर.के.शुक्ला, सीएमएचओ डॉ. बी.एल. मिश्रा उपस्थित रहें।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: कोरोना ने तोड़ा अब तक का रिकॉर्ड, पहली बार मिले 231 कोरोना संक्रमित।

सीधी: जिले में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है, कोरोना संक्रमितों के सारे पुराने रिकार्ड ध्वस्त हो रहें हैं। सीधी में पिछले 24 घंटो...