Saturday, 17 April 2021

सीधी: BJP नेता की पत्नी एवं बेटी का हाई वोल्टेज ड्रामा, पीएम मोदी एवं नेताओं पर किया अभद्र शब्दों का प्रयोग।



सीधी: जिले में कोरोना का कहर जारी है और लगातार कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। जिसे लेकर जिला प्रशासन सख्त हो गया है और पुलिस दिन रात सड़कों पर मुस्तैदी के साथ अपना काम कर रही है। नियम तोड़ने वालों के खिलाफ पुलिस सख्ती से पेश आ रही है। लेकिन इस दौरान सीधी में पिछले दिनों एक अजीबो-गरीब मामला देखने को मिला। जहां पर जिले के एक भाजपा नेता की पत्नी एवं बेटी नें सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा कर भीड़ इकट्ठा कर ली।


दरअसल, सीधी में पुलिस कोरोना की रोकथाम के लिये दिनरात काम कर रही है और कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करनें वालों पर फाइन भी कर रही है। इस दौरान पुलिस की नजर एक कार पर पड़ी जिसमें जिले के ही एक भाजपा नेता सहित उनकी पत्नी, बेटी और बेटा मौजूद थे। जिसमें से कुछ लोगों नें मास्क नही लगाया था एवं कार की विंडो पर भी अवैध ब्लैक फिल्म भी लगी थी। जिसके बाद पुलिस ने कार को रुकवाया और जुर्माना भरने को कहा।


इस बात से भाजपा नेता की पत्नी एवं बेटी आग बबूला हो गयी। भाजपा नेता की पत्नी ने तो कोरोना और नेताओं के लिये जमकर अभद्र और अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल किया और भाजपा नेता की बेटी द्वारा पुलिस से जबरदस्त बहस की गयी और पीएम मोदी को लेकर भी अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल किया गया। बता दें की भाजपा नेता की बेटी इलाहाबाद में रहती है और डांस क्लास संचालित करती है। कार भी उत्तरप्रदेश पासिंग थी। यह घटना सीधी के जमोड़ी न्यू बस स्टैंड तिराहे की है।


बाद में भाजपा नेता की बेटी नें सफाई देते हुये कहा कि मेरे पास ब्लैक फिल्म की परमिशन है, जिसकी कॉपी भी मैं मंगवा रही हूं। लेकिन पुलिस तो सिर्फ जुर्माना लगा रही है। पुलिस का ईगो हर्ट हो गया है। इसलिए कार्रवाई कर रही है। वहीं, थाना जमोड़ी के उप निरीक्षक तरुण कुमार ने कहा कि एक तो लड़की बगैर मास्क के गाड़ी चला रही थी। वहीं, उसकी गाड़ी पर ब्लैक फिल्म चढ़ी थी, जो अवैध है। गाड़ी भी UP पासिंग थी। ऐसे में इनके  खिलाफ कार्रवाई की जा रही थी।


बता दें की, हंगामा करनें वाली युवती का नाम अनुकृति सिंह है और उसके पिता अनिल सिंह BJP किसान मोर्चा के नगर मंडल अध्यक्ष हैं। इसके बावजूद युवती और उसकी मां ने पीएम मोदी, कोरोना और नेताओं पर अभद्र शब्दों का प्रयोग करना शुरू कर दिया। उन्होंने पुलिस को भी जमकर खरी-खोटी सुनाई।

No comments:

Post a comment

Latest Post

दमोह उपचुनाव: कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन चुनाव जीते, भाजपा प्रत्याशी अपना ही बूथ हारे।

दमोह उपचुनाव: कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन चुनाव जीत चुकें हैं। मतगड़ना के 26वां राउंड खत्म होते ही मध्य प्रदेश के दमोह उपचुनाव की तस्वीर साफ...