Saturday, 10 April 2021

सतना: देवर और 5 साल के बच्चे साथ फांसी पर लटकी मिली महिला, 10 दिन से थे गायब।



सतना: मध्य प्रदेश के सतना जिले के बरौंधा थाना अंतर्गत साड़ा के जंगल में तीन शव फंदे पर लटके मिले थे। इनमें एक शव पांच साल के बच्चे, दूसरा महिला और तीसरा किशोर का है। ये तीनों शव 10 से 12 दिन पुराने बताए जा रहे हैं। जिसकी वजह से ये शव अब कंकाल बन चुके हैं। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची बरौंधा पुलिस ने वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी सूचना दी।


जानकारी के मुताबिक, कुछ गांव वाले शुक्रवार शाम साड़ा के जंगल से गुजर रहे थे उन्होंने तीन शव फंदे पर लटके देखे. तुरंत इस मामले की बरौंधा थाना प्रभारी राजेश पटेल की दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की। जांच में पता चला कि कि एक शव पांच साल के बच्चे, दूसरा महिला और तीसरा किशोर का है। तीनों शव 10 से 12 दिन पुराने बताए जा रहे हैं।


मामले में संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह यादव ने मामले को संदिग्ध मानते हुए क्राइम एक्सपर्ट से सलाह ली। जिसके बाद एक वरिष्ठ वैज्ञानिक को बरौंधा बुलाया गया है। पुलिस का कहना है कि जब तक एक्सपर्ट नहीं पहुंचते हैं तब तक शव को नहीं छुआ जाएगा।


मृतकों की पहचान ग्राम पंचायत साड़ा के भवानीपुर निवासी कुसुमकली (32), बेटा आशीष (5) और एक अन्य सुशील राम आसरे यादव (17) के रूप में हुई है.ल। तीनों 29 मार्च से घर से लापता थे। जिसके बाद तीनों की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई थी।

No comments:

Post a Comment

Latest Post

कौन हैं चौधरी राकेश सिंह? जिनको लेकर कांग्रेस में मचा है घमासान।

भोपाल:   मध्यप्रदेश में संगठन की मजबूती के लिये प्रदेश कांग्रेस ने बड़ा बदलाव किया है। प्रदेश कांग्रेस ने संगठन में 56 जिलों में प्रभारियों ...