Tuesday, 13 April 2021

सीधी में बढ़ी कोरोना की रफ्तार, जिले में मिले 43 नए कोरोना संक्रमित।



सीधी: जिले में एक बार फिर से हालात चिंताजनक हो गए हैं क्योंकि हर दिन कोविड-19 से संक्रमित लोगों की संख्या में वृद्धि दर्ज की जा रही है। सीधी में लोगों को टीकाकरण अभियान के तहत वैक्सीन तो लगाई जा रही है, लेकिन इस बीच कोरोना की रफ्तार भी बढ़ती जा रही है।


मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी के द्वारा जानकारी दी गई कि मंगलवार कि शाम तक में रैपिड एंटीजन किट द्वारा 163 टेस्ट किए गए। जिसमें से फीवर क्लीनिक जिला अस्पताल सीधी से 13, सिहावल से 2, रामपुर नैकिन से 2, अमिलिया से 3, रीवा मेडिकल कॉलेज वायरोलॉजी लैब से 23 केस कि पॉजिटिव रिपोर्ट प्राप्त हुई है।


सी.एम.एच.ओ. ने बताया कि कोरोना संक्रमण से 6 व्यक्तियो को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया गया है। सभी को अपने घर पर अभी एक सप्ताह एहतियात बरतने के लिए समझाइश देते हुए आवश्यक दवाओं के सेवन करने के लिए दवा प्रदान की गई है। और सभी को आवश्यक सावधानियां रखने की सलाह दी गई है।


अब जिले में कुल 2468 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। अब तक 2241 व्यक्तियों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया जा चुका है। अब जिले में कुल 214 एक्टिव केस  हो गए हैं।

No comments:

Post a comment

Latest Post

दमोह उपचुनाव: कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन चुनाव जीते, भाजपा प्रत्याशी अपना ही बूथ हारे।

दमोह उपचुनाव: कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन चुनाव जीत चुकें हैं। मतगड़ना के 26वां राउंड खत्म होते ही मध्य प्रदेश के दमोह उपचुनाव की तस्वीर साफ...