Friday, 30 April 2021

सीधी में कोरोना को मात देने वालों की संख्या बढ़ी: 290 व्यक्ति हुये स्वस्थ, मिले 149 नये केस।



सीधी: कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर से जूझ रही सीधी के लिए राहत भरी खबर आई है। कोरोना को मात देने वालों की संख्या अब बढनें लगी है। आज कोरोना के संक्रमण को मात देकर 290 व्यक्ति ठीक हुये, जो की एक राहत भरी खबर है।


मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने जानकारी देकर बताया है कि गुरुवार रात्रि 12 बजे तक कुल 512 सैंपल जांच के लिए भेजे गए और 560 लोगो की जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई है जिसमे से 149 लोगो की रिपोर्ट पॉजिटिव प्राप्त हुई है।


सी.एम.एच.ओ. डॉ. मिश्रा ने बताया कि कोरोना संक्रमण से व्यक्तियो को स्वस्थ होने के बाद गुरुवार को 290 व्यक्तियो को डिस्चार्ज किया गया है। सभी को अपने घर पर अभी एक सप्ताह एहतियात बरतते हुए प्रदान की गई दवाओं का सेवन  करने की सलाह दी गई, साथ ही सामाजिक दूरी, मास्क का उपयोग, बारंबार हाथ धोते रहने जैसी सावधानियां रखने की समझाइश दी गई है।


अब जिले में कुल 5438 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। 4058 व्यक्तियों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया जा चुका है, और अब जिले में कुल 1350 एक्टिव केस हो गए हैं। कुल मृतकों की संख्या 30 हो गई है।

No comments:

Post a comment

Latest Post

दमोह उपचुनाव: कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन चुनाव जीते, भाजपा प्रत्याशी अपना ही बूथ हारे।

दमोह उपचुनाव: कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन चुनाव जीत चुकें हैं। मतगड़ना के 26वां राउंड खत्म होते ही मध्य प्रदेश के दमोह उपचुनाव की तस्वीर साफ...