Thursday, 1 April 2021

सीधी: जिले में 1 अप्रैल को 53 केन्द्रों में 45 वर्षीय 4525 लोगों को लगा कोरोना का टीका।



सीधी: मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ0 बी.एल. मिश्रा ने बताया कि गुरुवार को तीन हजार लक्ष्य के विरुद्ध 4525 लोगो को टीकाकृत किया गया। वर्तमान में चलाए जा रहे कोरोना टीकाकरण अभियान में और अधिक प्रगति एवं अधिक से अधिक लोगों को टीका कृत करने के लिए जिला वासियों को आवाहन कर संदेश दिया की कोरोना का टीका पूर्णत: सुरक्षित है, बिना देरी किए सभी लोग टीका अवश्य लगवाए।


1 अप्रैल से समूचे प्रदेश सहित जिले के अंतर्गत वरिष्ठ नागरिक जो कि 45 या उससे अधिक उम्र के हैं सभी को टीकाकृत करने का अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि हमारा पूरा प्रयास है कि शासन के निर्देशानुसार चरणबद्ध तरीके से जिले के समस्त जनो को कम से कम समय में टीकाकृत कर दिया जाए जिस हेतु अधिक से अधिक टीकाकरण केन्द्रों को संचालित किया जा रहा है।


आप सभी सहयोग करें और नजदीकी टीकाकरण केन्द्र पर अपना टीकाकरण करवाएं। साथ ही कोरोना संक्रमण का दौर पुनः आरंभ हो गया है जिले में प्रतिदिन नए केस पाए जा रहे है। इसके रोकथाम के लिए पूर्ववत बताई गई सावधानियां मास्क का उपयोग करना, बार बार साबुन से या सैनिटाइजर से हांथ साफ करते रहना, समाजिक दूरी का पालन करते हुए अपने को सुरक्षित करें।

No comments:

Post a Comment

Latest Post

कौन हैं चौधरी राकेश सिंह? जिनको लेकर कांग्रेस में मचा है घमासान।

भोपाल:   मध्यप्रदेश में संगठन की मजबूती के लिये प्रदेश कांग्रेस ने बड़ा बदलाव किया है। प्रदेश कांग्रेस ने संगठन में 56 जिलों में प्रभारियों ...