Sunday, 14 March 2021

MP BJP अध्यक्ष वीडी शर्मा के सत्कार में हुई कमी, SDM पर गिरी गाज।



सीधी CHRONICLE: मध्यप्रदेश BJP के अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा के स्वागत-सत्कार में चूक करना ग्वालियर के एक एसडीएम को भारी पड़ गया। वीडी शर्मा की आव भगत में कमी हुई तो ग्वालियर कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह नें एसडीएम झांसी राेड विनाेद भार्गव पर कार्रवाई कर दी। उन्हें तत्काल कार्यालय अटैच कर दिया गया है।


भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं खजुराहो से सांसद वीडी शर्मा शनिवार को ग्वालियर जिले के दौरे पर थे। वह शनिवार की सुबह मुरार के वीआईपी सर्किट हाउस पहुंचे तो वहां उनकी आगवानी के लिए कोई अधिकारी नहीं मौजूद था। इसके बारे में पता चलने पर डबरा एसडीएम प्रदीप शर्मा मौके पर पहुंचे। बीजेपी नेताओं ने सर्किट हाउस में 3 कमरों की बुकिंग की थी। दो दिन पहले एडीएम को इस बारे में सूचित कर दिया गया था। लेकिन जब वीडी शर्मा वहां पहुंचे तो 2 ही कमरे खुले थे। डबरा एसडीएम के पहुंचने के बाद तीसरा कमरा खुला।


सुबह हुए इस घटनाक्रम को लेकर ग्वालियर कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने झांसी रोड के एसडीएम विनोद भार्गव को कार्यालय में अटैच कर उनका प्रभार एसडीएम ग्वालियर सिटी प्रदीप सिंह तोमर को सौंप दिया। हला की कलेक्टर ने अपने आदेश में ये ट्रांसफर प्रशासकीय कार्य की सुविधा की दृष्टि से करना बताया है।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: कोरोना ने तोड़ा अब तक का रिकॉर्ड, पहली बार मिले 231 कोरोना संक्रमित।

सीधी: जिले में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है, कोरोना संक्रमितों के सारे पुराने रिकार्ड ध्वस्त हो रहें हैं। सीधी में पिछले 24 घंटो...