Friday, 12 March 2021

MP में फिर बड़ा बस हादसा: इन्दौर जा रही बस अचानक पलटी, 2 महिलाओं सहित 3 की मौत।



सीधी CHRONICLE: मध्यप्रदेश में बस हादसो का दौर रुकनें का नाम ही नही ले रहा। अभी कुछ दिनों पहले ही सीधी जिले में बस के नहर में गिरनें से 54 लोगों की मौत हो गयी थी। इसी बीच आज बालाघाट से इंदौर जा रही बस अचानक पलट गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी एवं कई अन्य लोग घायल हुए हैं। मृतकों में 2 महिलाएं हैं। चीख पुकार सुन स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को खिड़कियां तोड़कर बाहर निकाला गया।


प्राप्त जानकारी के अनुसार, मध्यप्रदेश में छिंदवाड़ा के मैनिखापा के पास निजी कंपनी वर्मा ट्रैवल्स की बस शुक्रवार की सुबह पलट गई। ये बस बालाघाट से इंदौर जा रही थी। हादसे में 2 महिलाओं सहित 3 लोगों की मौत हो गई है और 22 घायल हैं।


जानकारी के मुताबिक, बस पलटने के बाद यात्री फंस गए थे और घायलों को खिड़कियों के कांच तोड़कर बाहर निकाला गया। सभी को छिंदवाड़ा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें, वर्मा ट्रैवल्स की स्लीपर एसी बस MP 040 PA 4363 25 यात्रियों को लेकर गुरुवार रात बालाघाट से निकली थी। कुछ घंटों बाद रास्ते में मैनीखापा के  पास बस अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई।

No comments:

Post a Comment

Latest Post

कौन हैं चौधरी राकेश सिंह? जिनको लेकर कांग्रेस में मचा है घमासान।

भोपाल:   मध्यप्रदेश में संगठन की मजबूती के लिये प्रदेश कांग्रेस ने बड़ा बदलाव किया है। प्रदेश कांग्रेस ने संगठन में 56 जिलों में प्रभारियों ...