Tuesday, 23 March 2021

MP में भीषण सड़क हादसा: बस-ऑटो की टक्‍कर में 13 की मौत, 4 घायल।



ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में आज एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यह हादसा ग्वालियर के पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के आनंदपुर ट्रस्ट के सामने हुआ, जहां एक ऑटो और बस की टक्कर में 13 लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में 12 महिलाएं और ऑटो ड्राइवर शामिल हैं। ये महिलाएं पुरानी छावनी स्टोन पार्क स्थित पोषण आहार के किचन से काम करके लौट रही थीं।


प्राप्त जानकारी के अनुसार, ऑटो रिक्शा में 13 लोग सवार थे, जिनमें से अधिकांश महिलाएं थीं। यह सभी लोग एक समारोह से खाना बनाकर लौट रहे थे, तभी मुरैना की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार बस ने ऑटो को टक्कर मार दी। इस घटना में अब तक 13 लोगों की मौत हो चुकी है, जिसमें अधिकांश महिलाएं हैं। वहीं, चार अन्‍य घायलों की स्थिति गंभीर है।


CM शिवराज ने मृतकों को दी 4-4 लाख देने की घोषणा।

मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मृतकों के परिजनों के लिए 4 लाख और घायलों के लिए 50 हजार रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की है। सीएम शिवराज सिंह ने घटना को लेकर कहा कि ग्वालियर में बस और ऑटो में टक्कर से हुए भीषण हादसे में कई लोगों की जान गई जिससे मैं बहुत दुःखी हूं। प्रदेश सरकार की ओर से प्रत्येक मृतक के परिवार को 4 लाख और घायलों को 50 हजार रुपये सहायता राशि दी जायेगी।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: कोरोना ने तोड़ा अब तक का रिकॉर्ड, पहली बार मिले 231 कोरोना संक्रमित।

सीधी: जिले में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है, कोरोना संक्रमितों के सारे पुराने रिकार्ड ध्वस्त हो रहें हैं। सीधी में पिछले 24 घंटो...