Saturday, 13 March 2021

सीधी: युवक की धारदार हथियार से हत्या, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस।



सीधी: शनिवार यानी 13 मार्च की सुबह को मध्यप्रदेश के सीधी जिले में एक युवक का शव मिलनें से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है। युवक की हत्या किसी धारदार हथियार से की गयी है। इस हत्या के पीछे की वजह उधारी पैसों के लेन-देन को लेकर विवाद बताया जा रहा है।


बता दें की, पडऱा वाइपास के पास अवनीश सिंह पिता कैलाश सिंह बघेल का शव आज शनिवार की सुबह को सड़क से थोड़ी दूर मिला था। युवक एक दिन पूर्व से लापता था जिसकी सूचना परिजनों द्वारा थाने में दी गई थी। आज युवक का शव मिलनें के बाद जमोड़ी एवं कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अपनी कार्यवाही प्रारंभ की।  

 

हला की घटना के पीछे किसका हाथ है यह अभी तक साफ नही हो पाया है। पुलिस मृतक के मोबाइल नम्बर से कॉल डिटेल के आधार पर पूरी जानकारी हासिल करनें के प्रयास में लगी हुई है। सीधी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजूलता पटले ने कहा कि पडऱा वाइपास मार्ग में जो घटना घटित हुई है वो निश्चित रूप से हत्या का मामला  है। एक पैर से थोड़ा विकलांग युवक को लेकर जो जानकारी मिली है उसमे लेन-देन का मामला सामने आया है। फिलहाल अभी तक संदेहियों की तलाश की जा रही है जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

No comments:

Post a Comment

Latest Post

कौन हैं चौधरी राकेश सिंह? जिनको लेकर कांग्रेस में मचा है घमासान।

भोपाल:   मध्यप्रदेश में संगठन की मजबूती के लिये प्रदेश कांग्रेस ने बड़ा बदलाव किया है। प्रदेश कांग्रेस ने संगठन में 56 जिलों में प्रभारियों ...