Sunday, 14 March 2021

सीधी: पुलिस ने अवनीश सिंह हत्याकांड का किया खुलासा, आरोपी गिरफ्तार।



सीधी: मध्यप्रदेश के सीधी जिले में शनिवार यानी 13 मार्च को हुये अवनीश सिंह हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। सीधी में आज रविवार को प्रेस कांफ्रेंस कर सीधी एसपी पंकज कुमावत नें बताया कि, उधारी पैसों के लेन-देन को लेकर अवनीश सिंह की हत्या कर दी गयी। पुलिस नेे अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है।

आज 14 मार्च यानी रविवार को पुलिस अधीक्षक सभागार में प्रेस कांफ्रेंस कर सीधी पुलिस अधीक्षक पंकज कुमावत नें अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजूलता पटले, डीएसपी गायत्री तिवारी, नगर निरीक्षक कोतवाली हितेंद्र नाथ शर्मा, जमोड़ी थाना प्रभारी शेषमणि मिश्रा की उपस्थिती में अवनीश सिंह हत्याकांड का खुलासा किया। पुलिस अधीक्षक ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि इस हत्याकांड के महज 6 घंटे के बाद पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है।


पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतक अवनीश सिंह से उधारी के पैसों के लेन-देन को लेकर आरोपी ज्ञानेंद्र कुमार पांडेय नें उनकी हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतक ने आरोपी से ब्लैंक चेक लिया था और आरोपी को डर था की ब्लैंक चेक से कहीं वह पैसे ना निकाल ले। साथ ही आरोपी के हवाले से बताया गया की पैसों के लेन देन को लेकर मृतक अवनीश सिंह द्वारा उसे प्रताड़ित किया जा रहा था, जिसको लेकर आरोपी ज्ञानेंद्र कुमार पांडेय- पिता रामनरेश पांडेय, उम्र 38 वर्ष, निवासी उमरिहा थाना रामपुर नैकिन ने अवनीश सिंह की हत्या कर दी।


पुलिस अधीक्षक द्वारा प्रेस कांफ्रेंस के दौरान आरोपी ज्ञानेंद्र कुमार पांडेय को भी सामनें लाया गया। लेकिन थोड़ी देर बाद आरोपी बेसुध होकर गिर गया। जिसके बाद आरोपी को तुरंत जिला अस्पताल भेजा गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी अब स्वस्थ है।


गौरतलब है की, शनिवार यानी 13 मार्च की सुबह को मध्यप्रदेश के सीधी जिले में एक युवक का शव मिलनें से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल फैल गया था। युवक की हत्या धारदार हथियार से की गयी थी। इस हत्या के पीछे की वजह उधारी पैसों के लेन-देन को लेकर विवाद बताया जा रहा था, जो सच साबित हुआ है। बता दें की, पडऱा वाइपास के पास अवनीश सिंह पिता कैलाश सिंह बघेल का शव शनिवार की सुबह को सड़क से थोड़ी दूर मिला था।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: कोरोना ने तोड़ा अब तक का रिकॉर्ड, पहली बार मिले 231 कोरोना संक्रमित।

सीधी: जिले में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है, कोरोना संक्रमितों के सारे पुराने रिकार्ड ध्वस्त हो रहें हैं। सीधी में पिछले 24 घंटो...