Saturday, 27 March 2021

पंजाब में किसानों ने भाजपा विधायक को निर्वस्त्र कर पीटा, चेहरे पर कालिख भी पोती।



सीधी CHRONICLE: कृषि बिल के विरोध में पिछले 4 महीने से दिल्ली की सीमाओं पर किसान डटे हुए हैं। किसान तीनों कानूनों को रद्द करने की मांग पर अड़े हैं। लेकिन इसी बीच आज शनिवार को केंद्र सरकार द्वारा लाये गये कृषि कानूनों के विरोध में नाराज किसानों नें पंजाब के भाजपा विधायक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।उनके कपड़े फाड़ दिए और उनके चेहरे पर कालिख पोत दी। पुलिस की मदद से उन्हें बचाया गया। भाजपा विधायक पर ये हमला मलोट शहर में हुआ।


क्या है पूरा मामला।

शनिवार को किसानों ने पंजाब में मुक्तसर जिले के मलोट में भाजपा विधायक अरुण नारंग को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। और उनके कपड़े तक फाड़ दिए। इसके बाद उनके चेहरे पर और कपड़ों पर कालिख पोतने की कोशिश की गई। उनकी गाड़ी पर भी कालिख पोती गई। काफी मशक्कत के बाद पुलिस प्रशासन ने घेराबंदी कर विधायक को नग्न हालत में एक दुकान में घुसाकर शटर बंद कर जान छुड़ाई।


बता दें कि भाजपा विधायक अरुण नारंग शनिवार को मलोट जीटी रोड पर स्थित दफ्तर में भाजपा की उपलब्धियों व कैप्टन सरकार के चार वर्ष पूर्ण होने पर कांग्रेस सरकार की नाकामियों पर चर्चा करने के लिए प्रेसवार्ता रखी गई थी। उनके मलोट आगमन की सूचना किसानों को मिलते ही किसानों ने दफ्तर के पास ही तहसील चौक पर धरना प्रदर्शन शुरु कर दिया। जैसे ही शाम साढ़े चार बजे विधायक अरुण नारंग भाजपा जिला अध्यक्ष राजेश पठेला गोरा सहित दफ्तर पहुंचे तो किसान भी तहसील चौक से पीछे-पीछे दफ्तर के समक्ष पहुंच गए और वहां प्रदर्शन शुरु कर दिया।  


कई प्रदर्शनकारियों ने झड़प के दौरान विधायक के चेहरे पर कालिख पोतने की कोशिश की, मगर खिंचातान में पहले तो विधायक के कपड़े काले हो गए। धीरे-धीरे आंदोलन इतना उग्र हो गया कि भड़के प्रदर्शनकारियों ने पुलिस की मौजूदगी में ही विधायक के कपड़े फाड़ उन्हें बिल्कुल नग्न ही कर दिया। पुलिस ने जैसे-तैसे बीच-बचाव कर विधायक को एक दुकान के अंदर घुसाकर उनकी जान बचाई।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: कोरोना ने तोड़ा अब तक का रिकॉर्ड, पहली बार मिले 231 कोरोना संक्रमित।

सीधी: जिले में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है, कोरोना संक्रमितों के सारे पुराने रिकार्ड ध्वस्त हो रहें हैं। सीधी में पिछले 24 घंटो...