Sunday, 14 March 2021

सीधी: जिले में स्मैक ड्रग्स का कारोबार पसार रहा पैर, स्मैक संग गिरफ्तार हुये नशे के सौदागर।



सीधी: इन दिनों मध्यप्रदेश का सीधी जिला सफेद पाउडर की गिरफ्त में आनें के कगार पर है। जिले में अब स्मैक ड्रग्स का कारोबार फैलता जा रहा है। इस मामले में सीधी पुलिस ने जिले में पहली बड़ी कार्रवाई की है। बहरी थाना पुलिस ने स्मैक और गांजे के साथ 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया, जबकि एक भागने में कामयाब हो गया।


सीधी पुलिस द्वारा पकड़े गये आरोपियों के कब्जे से 1.30 ग्राम स्मैक, एक किलो से अधिक गांजा और 18 हजार दो सौ रुपए कैश मिले। इस अवैध नशे के करोबार में इस्तेमाल बोलेरो और दो बाइक भी पुलिस ने जब्त कर लीं। बता दें, जिले में इस तरह का नशीला कारोबार बड़े स्तर पर फल-फूल रहा है, और जिले का युवा धीरे धीरे नशे की गिरफ्त में आता जा रहा है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार, बहरी पुलिस ने ये कार्रवाई कुछ दिनों पहले की थी, बाद में 12 मार्च को FIR दर्ज कर आरोपियों को आनन-फानन में कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया। अभी भी एक आरोपी जिसका नाम जितेंद्र उर्फ चिंटू पांडे है, पुलिस की गिरफ्त से दूर है। इस मामले में पकड़ा गया एक आरोपी उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले का है।  


सीधी पुलिस की तरफ से अंजुलता पटले द्वारा जो जानकारी मिली, उसके मुताबिक आरोपियों ने पुलिस को बताया कि स्मैक उत्तर प्रदेश से लाई जा रही थी। पुलिस ने  इसकी सूचना मिलते ही जाल बिछाया. जैसे ही आरोपी ने कारोबारी को स्मैक का पैकेट दिया, वैसे ही पुलिस ने सभी को धर दबोचा। पुलिस जब्त सामान की कीमत करीब 13 लाख रुपए मान रही है।  

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: कोरोना ने तोड़ा अब तक का रिकॉर्ड, पहली बार मिले 231 कोरोना संक्रमित।

सीधी: जिले में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है, कोरोना संक्रमितों के सारे पुराने रिकार्ड ध्वस्त हो रहें हैं। सीधी में पिछले 24 घंटो...