Friday, 12 March 2021

रीवा: भाजपा नेता की हत्या, महाशिवरात्रि की पूजा से लौटते वक्त मारी गोली।

रीवा: मध्यप्रदेश के रीवा जिले के सोहागी में बीती रात भाजपा नेता सुरेंद्र तिवारी की गोली मारकर हत्या दी गई। सुरेंद्र तिवारी शिवरात्रि के दिन शिवमंदिर से पूजा कर वापस लौट रहे थे। पहले आरोपियों ने उन्हें गोली मारी। जमीन पर गिरते ही धारदार हथियारों से हमला कर दिया। परिजन और आसपास के लोग आए तो आरोपी भाग निकले। भाजपा नेता की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। हत्या की प्रमुख वजह 15 सालों से चल रहा जमीनी विवाद बताया जा रहा है।  


मृतक सुरेन्द्र तिवारी भाजपा के न केवल सक्रिय कार्यकर्ता थे बल्कि ग्रामीण केन्द्र प्रभारी भी थे। आरोपियों का विवाद मृतक के बड़े भाई से था। पुलिस के मुताबिक महाशिवरात्रि के दिन शाम साढ़े 6 बजे सुरेंद्र घर से 100 मीटर दूर मंदिर गए थे। जहां से दर्शन कर लौटते वक्त घात लगाकर बैठे आरोपियों ने गोली मार दी। आरोपी ने गोली मारने के बाद सुरेन्द्र पर धारदार हथियार से हमला कर कई वार किये जिससे सुरेन्द्र की अस्पताल पहुंचते ही मौत हो गई।


पुलिस ने बताया कि सुरेंद्र तिवारी पुत्र रामनरेश तिवारी (45) निवासी नौढिय़ा थाना सोहागी वर्तमान में सिवाडीह फरेंदा में अपने परिवार के साथ रह रहे थे। महाशिवरात्रि के दिन शाम साढ़े छह बजे घर से 100 मीटर दूर स्थित मंदिर पर गए थे। दर्शन के बाद लौट रहे थे, तभी आरोपियों ने गोली मार दी। जमीन पर गिरते ही धारदार हथियार से कई वार किए। शोर शराबा सुनकर परिजन व आसपास के लोग पहुंचे जब तक दौड़े तब तक आरोपी भाग निकले। पुलिस के मुताबिक आरोपी परिवार के सदस्य ही हैं, जिनसे जमीन का विवाद चल रहा है। 5 लोगों पर FIR दर्ज की गई है।

No comments:

Post a Comment

Latest Post

कौन हैं चौधरी राकेश सिंह? जिनको लेकर कांग्रेस में मचा है घमासान।

भोपाल:   मध्यप्रदेश में संगठन की मजबूती के लिये प्रदेश कांग्रेस ने बड़ा बदलाव किया है। प्रदेश कांग्रेस ने संगठन में 56 जिलों में प्रभारियों ...