Saturday, 27 March 2021

रीवा: डॉ. विवेक तिवारी "बाबला" का दिल्ली में इलाज के दौरान निधन, अजय सिंह नें जताया दुख।


रीवा: मध्यप्रदेश के रीवा जिले से एक दुखद खबर है। मध्यप्रदेश के कद्दावर कांग्रेस नेता एवं मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व स्पीकर स्व. श्री निवास तिवारी के पौत्र डॉ. विवेक तिवारी "बाबला" का दिल्ली में इलाज के दौरान आज शनिवार की सुबह निधन हो गया।


प्राप्त जानकारी के अनुसार, विवेक तिवारी "बाबला" लम्बे समय से किडनी एवं लीवर की बीमारी से ग्रस्त थें एवं दिल्ली के जेके हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा था। आज शनिवार की सुबह इलाज के दौरान उन्होंने में अंतिम सांस ली। बता दें की विवेक तिवारी "बाबला" कांग्रेस के सक्रिय युवा नेता थे एवं रीवा के युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय थे। वो कांग्रेस के टिकट पर विधानसभा का चुनाव भी लड़ चुकें है।


अजय सिंह नें जताया दुख।

मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें विवेक तिवारी "बाबला" के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होनें कहा - " पूर्व विधानसभा अध्यक्ष स्वर्गीय श्रीयुत श्रीनिवास तिवारी जी के नाती श्री विवेक तिवारी बाबला के आज दिल्ली में निधन होने का दुःखद समाचार मिला है। परमात्मा दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे और परिजनों को दुःख सहने की शक्ति दे। ॐ शांति।



No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: कोरोना ने तोड़ा अब तक का रिकॉर्ड, पहली बार मिले 231 कोरोना संक्रमित।

सीधी: जिले में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है, कोरोना संक्रमितों के सारे पुराने रिकार्ड ध्वस्त हो रहें हैं। सीधी में पिछले 24 घंटो...