Saturday, 27 March 2021

कोरोना की चपेट में आए राज्यसभा सांसद अजय प्रताप सिंह, खुद ट्वीट कर दी जानकारी।


सीधी: भारत में लगातार कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं। आए दिन चौंकाने वाले आंकड़े सामने आ रहे हैं। जिस तरह से कोरोना के मामले रोजाना सामने आ रहे हैं, उससे लगता है कि वैक्सीनेशन प्रोग्राम के बावजूद भी कोरोना के दूसरी लहर की स्थिति पहली लहर से भी बदतर हो सकती है। अब इसी बीच खबर है की, मध्यप्रदेश से राज्यसभा सांसद अजय प्रताप सिंह भी कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं।


खुद दी जानकारी।

मध्यप्रदेश से भाजपा के राज्यसभा सांसद अजय प्रताप सिंह नें अपने ट्विटर हैंडल पर अपनें कोरोना पॉजिटिव होनें की जानकारी दी है। श्री सिंह ने ट्वीट करके बताया की, "पिछले कुछ दिनों से मुझे बुखार आ रहा था, जिसके बाद आज मैंने कोविड टेस्ट कराया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं  सभी से अपील है कि अपना कोविड टेस्ट जरूर करवाये!"


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शनिवार को देश में पिछले 5 महीनों के सबसे ज्यादा मामले सामने आए। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 62,258 नए मामले सामने आए हैं। देश में दूसरी लहर के कहर के कारण कोरोना के मामलों में लगातार चौकाने वाली बढ़ोतरी देखी जा रही है। कोरोना की पहली लहर को पिछले साल नवंबर में कंट्रोल में लाया गया था।

No comments:

Post a Comment

Latest Post

कौन हैं चौधरी राकेश सिंह? जिनको लेकर कांग्रेस में मचा है घमासान।

भोपाल:   मध्यप्रदेश में संगठन की मजबूती के लिये प्रदेश कांग्रेस ने बड़ा बदलाव किया है। प्रदेश कांग्रेस ने संगठन में 56 जिलों में प्रभारियों ...