Thursday, 25 March 2021

रीवा: बघेली काॅमेडियन अविनाश तिवारी की कार पर हमला, फेंकी गयी बीयर की बोतल।


रीवा: बघेली काॅमेडियन अविनाश तिवारी पर बुधवार को कुछ लोगों नें हमला कर दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार, श्री तिवारी दोपहर करीब 3:30 बजे रीवा के समान थाना क्षेत्र के लैंड मार्क होटल के पास से गुजर रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार कुछ लोगों ने उनके ऊपर बियर की बोतल फेंक दी। हालांकि अविनाश तिवारी को चोट नहीं आई है।


अविनाश तिवारी के आरोप।

अविनाश तिवारी की तरफ से जो जानकारी आयी है, उसके अनुसार, उन्होनें कुछ दिन पहले कृष्णा राजकपूर सभागार में बघेली बौछार के नाम से कार्यक्रम किया था। इसमें विंध्य का एक वर्ग नाराज था। कला के क्षेत्र में ये लोग सामना नहीं कर सके, तो अब गाड़ी पर हमला कर रहे हैं।


अविनाश तिवारी की तरफ से आगे कहा गया की, बघेली बौछार कार्यक्रम के बाद से ही उन्हें फोन पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। आज उनके ऊपर अज्ञात बदमाशों ने हमला भी कर दिया। हला की कार का शीशा बंद था और नहीं टूटा, वरना उन्हें चोट पहुंच सकती थी।


अविनाश की तरफ से ये भी कहा गया की, पहले वो सीधी और मुंबई तक सीमित थे । अब करीब दो साल से विंध्य के सभी जिलों में जाकर कार्यक्रम में शामिल हो रहें हैं लेकिन अन्य किसी को आपत्ति नहीं हुई, लेकिन रीवा के कुछ लोग पीछे पड़े हैं। अविनाश तिवारी नें अपनें फेसबुक पोस्ट के माध्यम से ये भी कहा की "आज मेरी कार में हमला हुआ कल मुझ पर भी हो सकता है"।

(अविनाश तिवारी का फेसबुक पोस्ट )


No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: कोरोना ने तोड़ा अब तक का रिकॉर्ड, पहली बार मिले 231 कोरोना संक्रमित।

सीधी: जिले में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है, कोरोना संक्रमितों के सारे पुराने रिकार्ड ध्वस्त हो रहें हैं। सीधी में पिछले 24 घंटो...