Friday, 19 March 2021

दिग्विजय का सिंधिया पर तंज: कहा- जब कांग्रेस में थे तब महाराज थे, भाजपा ने एक साल में भाई साहब बना दिया।



सीधी CHRONICLE: कांग्रेस छोड़कर भाजपा की सदस्यता लेकर राज्यसभा सांसद बनें ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कांग्रेस की तरफ से लगातार बयानबाज़ी जारी है। अभी कुछ दिनों पहले ही सिंधिया को लेकर राहुल गांधी नें कहा था की, वो भाजपा में कभी मुख्यमंत्री नही बन पायेंगे। साथ ही राहुल नें ये भी कहा था की सिंधिया भाजपा में बैकबेंचर हो गये हैं। अब इसी कड़ी में मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह नें भी सिंधिया को लेकर बयान दिया है।


क्या कहा? पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह में।

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस ने इतने वर्षों तक जिन महाराज को महाराज बनाए रखा। उन महाराज को भाजपा ने एक साल में भाई साहब बना दिया। यह बात उन्होंने गोहद के नया बस स्टैंड मैदान में गुरुवार को जनसभा में कही।


उन्होंने कहा कि मुझे तो दुख है, जब वह राज्यसभा में मोदी की तारीफ कर रहे थे, तभी मेरा मौका आया, तो मैंने कहा- महाराज जय हो आपकी। आप जितने अच्छे ढंग से पहले कांग्रेस का समर्थन करते थे, उतना ही आज भाजपा कर रहे हैं। इस मौके पर पूर्व मंत्री एवं लहार विधायक डॉ गोविंद सिंह, गोहद विधायक मेवाराम जाटव सहित अन्य कांग्रेसी भी मौजूद थे।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: कोरोना ने तोड़ा अब तक का रिकॉर्ड, पहली बार मिले 231 कोरोना संक्रमित।

सीधी: जिले में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है, कोरोना संक्रमितों के सारे पुराने रिकार्ड ध्वस्त हो रहें हैं। सीधी में पिछले 24 घंटो...