Thursday, 18 March 2021

सीधी: खेत में मिला प्रेमी जोड़े का शव, आत्महत्या की आशंका।



सीधी: मध्यप्रदेश के सीधी जिले में एक प्रेमी जोड़े का शव खेत में मिला है। यह प्रेमी जोड़ा नाबालिक है। बताया जा रहा है कि नाबालिक जोड़े ने आत्महत्या की है। वहीं, जहर खाकर करने की आशंका जताई जा रही है। यह मामला जिले के मझौली थाना इलाके के अमेढ़ीया वार्ड क्रमांक 2 का है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार, 17 वर्षीय नाबालिग प्रेमी और उससे 2 साल छोटी प्रेमिका कल शाम से लापता थे। परिजन उनकी तलाश में देर रात तक भटकते रहे। काफी तलाश के बाद जब दोनों नहीं मिले तो पुलिस को सूचना दी गई और आज सुबह दोनों का शव अमेढ़ीया वार्ड नंबर 2 गांव में खेत की मेड पर पड़ा हुआ मिला।  दोनों के शवों के पास में कोल्ड ड्रिंक की एक बोतल भी मिली है, जिससे आशंका जताई जा रही है कि उन्होंने कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर जहरीला पदार्थ पीकर आत्महत्या की है।


खेत में प्रेमी जोड़े के शव मिलनें पर पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई, जिसके बाद मझौली थाना पुलिस को इसकी सूचना की गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रथम दृष्टया इसे आत्महत्या का मामला बता कर केस दर्ज कर लिया है। साथ ही पुलिस मामले की तफ्तीश में भी जुट गई है।

No comments:

Post a Comment

Latest Post

कौन हैं चौधरी राकेश सिंह? जिनको लेकर कांग्रेस में मचा है घमासान।

भोपाल:   मध्यप्रदेश में संगठन की मजबूती के लिये प्रदेश कांग्रेस ने बड़ा बदलाव किया है। प्रदेश कांग्रेस ने संगठन में 56 जिलों में प्रभारियों ...