Wednesday, 17 March 2021

तीरथ सिंह रावत का विवादित बयान, कहा- फटी जीन्स पहन रहीं महिलाएं, ये कैसे संस्कार?



सीधी CHRONICLE: उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत लगातार सुर्खियों में है। सीएम बनते ही वो अपने बयानों की वजह से लगातार चर्चा में हैं। आज भी उन्होनें महिलाओं से संबंधित एक विवादित बयान दे डाला। श्री रावत नें कहा की, आजकल महिलाएं फटी जीन्स पहनकर चल रही हैं, क्या ये सब सही है। ये कैसे संस्कार हैं।


बता दें की, बाल अधिकार संरक्षण आयोग की एक कार्यशाला का मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने उद्घाटन किया। इसी दौरान उन्होंने कहा कि बच्चों में कैसे संस्कार आते हैं, ये अभिभावकों पर निर्भर करता है। मुख्यमंत्री ने आगे कहा की,  जब वो जहाज से एक बार उड़ान भर रहे थे तो उन्होंने देखा कि एक महिला अपने दो बच्चों के साथ फटी हुई जीन्स पहनकर बैठी थी। मैंने उनसे पूछा कि बहनजी कहां जाना है, तो महिला ने जवाब दिया कि दिल्ली जाना हैं। उनके पति जेएनयू में प्रोफेसर हैं और वो खुद एनजीओ चलाती थीं। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह ने आगे बताया कि मैंने सोचा जो महिला खुद एनजीओ चलाती हो और फटी हुई जींस पहनी हो, वह समाज में क्या संस्कृति फैलाती होंगी।  


गौरतलब है की, ससे पहले तीरथ सिंह रावत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना भगवान राम और कृष्ण से कर दी थी। उन्होंने कहा कि जिस तरह से द्वापर और त्रेता युग में भगवान राम व कृष्ण को लोग उनके कामों की वजह से भगवान मानने लगे थे उसी तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आने वाले समय में भगवान राम और कृष्ण की तरह मानने लगेंगे।

No comments:

Post a Comment

Latest Post

कौन हैं चौधरी राकेश सिंह? जिनको लेकर कांग्रेस में मचा है घमासान।

भोपाल:   मध्यप्रदेश में संगठन की मजबूती के लिये प्रदेश कांग्रेस ने बड़ा बदलाव किया है। प्रदेश कांग्रेस ने संगठन में 56 जिलों में प्रभारियों ...