Friday, 12 March 2021

उमरिया: शराब दुकान के अंदर गंदगी और भीड़ देख भड़के कलेक्टर, सेल्समैन को बनाया मुर्गा।



उमरिया: मध्यप्रदेश के उमरिया जिले की एक शराब की दुकान का वीडियो, सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है की, शराब दुकान के अंदर गंदगी, भीड़ और अनियमितता की वजह से कलेक्टर को गुस्सा आ जाता है। साथ ही कलेक्टर द्वारा सेल्समैन को मुर्गा बनाया जाता है। यह मामला गुरुवार शाम का बताया जा रहा है। सेल्समैन को इस तरह सबके सामने सजा देने को लेकर कलेक्टर पर भी सवाल उठ रहे हैं।


प्राप्त जानकारी के अनुसार, महाशिवरात्रि के मौके पर कलेक्टर संजीव श्रीवास्तव शहर के भ्रमण पर निकले थे। इस दौरान स्टेशन रोड पर स्थित एक शराब की दुकान के अंदर उन्हें भीड़ दिखाई दी। यह देखकर उन्होंने अपने ड्राइवर से गाड़ी रोकने को कहा, जब ड्राइवर ने गाड़ी रोकी तो कलेक्टर शराब की दुकान पर पहुंच गए। इस पर उन्होंने सेल्ममैन से पूछा कि दुकान के अंदर इतनी भीड़ क्यों हैं? क्यों कोरोना गाइडलाइंस का पालन नहीं किया जा रहा है?


कलेक्टर की बात पर जब सेल्समैन ने जवाब नहीं दिया तो उन्होंने उसे दुकान से बाहर निकालकर मुर्गा बना दिया। इस दौरान मौके पर पहुंचे शराब दुकान के मालिक की भी कलेक्टर ने फटकार लगा दी। उन्होंने कहा कि अब से दुकान के अंदर ऐसे भीड़ नहीं दिखनी चाहिए।

No comments:

Post a Comment

Latest Post

कौन हैं चौधरी राकेश सिंह? जिनको लेकर कांग्रेस में मचा है घमासान।

भोपाल:   मध्यप्रदेश में संगठन की मजबूती के लिये प्रदेश कांग्रेस ने बड़ा बदलाव किया है। प्रदेश कांग्रेस ने संगठन में 56 जिलों में प्रभारियों ...