Thursday, 11 March 2021

सीधी: बढ़ौरा में अनियंत्रित ऑटो पलटनें से एक दर्जन यात्री घायल।



सीधी: जिला मुख्यालय से 15 किलोमीटर दूर बढ़ौरा में एक ऑटो रिक्शा अनियंत्रित होकर पलट गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार यात्रियों से भरे ऑटो के पलटने से करीब दर्जन भर यात्री घायल हो गये हैं। जिसमें से कुछ यात्रियों को गम्भीर चोंट आई है, जिन्हे स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिये जिला चिकित्सालय सीधी  में भर्ती कराया गया है।


मिली जानकारी के अनुसार, आटो में करीब 10 से 12 लोग सवार थे। सीधी से करीब 15 किलोमीटर दूर बढ़ौरा तिराहे के पहले ऑटो चालक का नियंत्रण बिगड़ा और पलट गया। बताया जा रहा है की ऑटो सीधी से बढ़ौरा तेज रफ्तार से जा रहा था और अचानक ब्रेक लगाते वक्त डिवाइडर से टकराया और पलट गया है।


ऑटो के पलटनें एवं उसमें सवार यात्रियों के घायल होने की घटना को लेकर सीधी लोकसभा सांसद रीति पठाक नें ट्वीट कर कहा, बढ़ौरा में आटो दुर्घटनाग्रस्त होने से कई लोगों के घायल होने की दुखद सूचना प्राप्त हुई ।भगवान बढ़ौरानाथ से प्रार्थनाहै कि उन्हें शीघ्र स्वास्थ लाभ प्राप्त हो।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: कोरोना ने तोड़ा अब तक का रिकॉर्ड, पहली बार मिले 231 कोरोना संक्रमित।

सीधी: जिले में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है, कोरोना संक्रमितों के सारे पुराने रिकार्ड ध्वस्त हो रहें हैं। सीधी में पिछले 24 घंटो...