Tuesday, 16 March 2021

सीधी: BJP विधायक एवं कांग्रेस महिला नेत्री की आपसी तू-तू मैं-मैं को लेकर, अब भाजपा का पलटवार।



सीधी: 12 मार्च को सीधी जिले के मझौली में एक सरकारी कार्यक्रम में धौहनी विधायक कुंवर सिंह टेकाम एवं मझौली नगर परिषद की निवर्तमान अध्यक्षा रूबी सिंह के बीच भरे मंच पर हुई आपसी तू तू मैं मैं का मुद्दा अब गर्माता जा रहा है। बता दें निवर्तमान अध्यक्षा नें धौहनी विधायक पर महिलाओं का सम्मान ना करनें का आरोप लगाया था, साथ ही जिला कांग्रेस कमेटी सीधी की अगुआई में धौहनी विधायक का पुतला भी जलाया गया था। अब भाजपा नें कांग्रेस पर पलटवार किया है।


भाजपा नें निवर्तमान अध्यक्षा पर लगाया भ्रष्टाचार में लिप्त होनें का आरोप।

आज 16 मार्च को जिला भाजपा कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में भाजपा जिलाध्यक्ष इन्द्रशरण सिंह चौहान नें मझौली नगर परिषद की निवर्तमान अध्यक्षा पर कई गंभीर आरोप लगाए। श्री चौहान नें कहा की, धौहनी विधायक नें नही बल्कि रूबी सिंह नें ही विधायक का अपमान करते हुये अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया था। श्री चौहान नें निवर्तमान अध्यक्षा पर भ्रष्टाचार के कई गंभीर आरोप लगाते हुये मीडिया के सामनें कुछ कागजी तथ्य भी प्रस्तुत किये।


क्या था मामला।

मध्यप्रदेश के सीधी जिले की मझौली नगर परिषद में 12 मार्च को आयोजित एक कार्यक्रम में धौहनी से भाजपा विधायक कुंवर सिंह टेकाम और मझौली नगर परिषद की निवर्तमान अध्यक्षा रूबी सिंह के बीच जमकर तू-तू मैं-मैं हुई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था।


नगर परिषद मझौली की निवर्तमान अध्यक्षा रूबी विदेश सिंह और धौहनी के भाजपा विधायक कुंवर सिंह टेकाम की आपसी तू तू मैं मैं को लेकर सीधी कांग्रेस आक्रोशित हो गयी थी। 13 मार्च को पत्रकार वार्ता आयोजित कर नगर परिषद मझौली की निवर्तमान अध्यक्षा रूबी विदेश सिंह ने आरोप लगाते हुये कहा की, एक सरकारी कार्यक्रम को भाजपा का कार्यक्रम बनाए जाने पर जब मेरे द्वारा आपत्ति की गई तब उल्टे मेरे ही साथ भाजपा विधायक द्वारा अपमानजनक शब्द कहते हुए कहा गया कि आपको इस कार्यक्रम में आने का कोई अधिकार नहीं है तथा तत्काल आप इस कार्यक्रम से चले जाइए।


घटना से आक्रोशित कांग्रेस पार्टी द्वारा भाजपा विधायक का पुतला दहन जिला मुख्यालय में किया गया था। भाजपा विधायक का पुतला दहन धौहनी विधान सभा से कांग्रेस प्रत्याशी रहीं कमलेश सिंह की अगुवाई एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष आनंद सिंह चौहान की उपस्थिति में किया गया था। जिसको लेकर आज भाजपा नें पलटवार किया।

No comments:

Post a Comment

Latest Post

कौन हैं चौधरी राकेश सिंह? जिनको लेकर कांग्रेस में मचा है घमासान।

भोपाल:   मध्यप्रदेश में संगठन की मजबूती के लिये प्रदेश कांग्रेस ने बड़ा बदलाव किया है। प्रदेश कांग्रेस ने संगठन में 56 जिलों में प्रभारियों ...