Sunday, 14 March 2021

भोपाल: भाजपाइयों द्वारा AIIMS सिक्युरिटी इंचार्ज पर पीएम के पोस्टर को लात मारकर गिराने का आरोप, 3 घंटे तक जमकर हंगामा।



  • केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन की मौजूदगी में ही हुई जमकर तू-तू, मैं-मैं।
  • BJP विधायक कृष्णा गौर और भाजपा जिलाध्यक्ष सुमित पचौरी 100 से ज्यादा समर्थकों के साथ एम्स की कॉलेज बिल्डिंग में घुसे।

भोपाल: AIIMS में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन शनिवार को दौरे पर थे। इस दौरान उनकी मौजूदगी में ही जमकर हंगामा हुआ। भाजपा कार्यकर्ताओं ने एम्स सिक्युरिटी इंचार्ज पर हेल्प डेस्क पर पीएम नरेंद्र मोदी के फोटो लगे पोस्टर को लात मारकर गिराने का आरोप लगाया। करीब 3 घंटे तक यह विवाद चलता रहा। डॉ. चौहान ने कार्यकर्ताओं द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को सिरे से नकार दिया है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने एम्स सिक्युरिटी इंचार्ज डॉ. शैलेंद्र चौहान पर आरोप लगाया कि उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के फोटो लगे पोस्टर को लात मारकर गिराया।    

भाजपा कार्यकर्ताओं का आरोप है कि डॉ. चौहान ने हेल्प डेस्क को हटावाने के लिए धमकाया। पुलिस बुलाकर एफआईआर कराने की बात कही। कार्यकर्ताओं से बदसलूकी भी की। कार्यकर्ताओं ने इस घटनाक्रम की शिकायत एम्स पहुंचीं विधायक कृष्णा गौर और भाजपा के जिला अध्यक्ष सुमित पचौरी से की।


विधायक गौर और पचौरी 100 से ज्यादा समर्थकों के साथ एम्स की कॉलेज बिल्डिंग में घुसे।

इस बीच विधायक कृष्णा गौर और भाजपा जिलाध्यक्ष सुमित पचौरी अपनें 100 से ज्यादा समर्थकों के साथ एम्स की कॉलेज बिल्डिंग में घुस गए। हला की विधायक, भाजपा जिलाध्यक्ष एवं उनके समर्थकों को अंदर जाने से भी रोका गया था। बाद में डॉ. चौहान सामने आये और उन्होंने सभी आरोपों को नकार दिया।


विवाद बढ़ता देख चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग एम्स पहुंचे।

विवाद बढ़ता, उससे पहले ही चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग एम्स पहुंच गए। उन्होंने डॉ. चौहान समेत एम्स के अन्य जिम्मेदारों से बात की। पुलिस अधिकारियों को भी सूचना दी। इसके बाद मामला शांत हुआ। इसके बाद खुद मंत्री सारंग, विधायक गौर और जिलाध्यक्ष पचौरी कार्यक्रम छोड़कर वहां से रवाना हो गए।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: कोरोना ने तोड़ा अब तक का रिकॉर्ड, पहली बार मिले 231 कोरोना संक्रमित।

सीधी: जिले में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है, कोरोना संक्रमितों के सारे पुराने रिकार्ड ध्वस्त हो रहें हैं। सीधी में पिछले 24 घंटो...