Saturday, 27 March 2021

सीधी में फिर गैंगरेप: शराब के नशे में 2 युवकों ने युवती के साथ किया दुष्कर्म, फरार।



सीधी: मध्यप्रदेश के सीधी जिले में एक बार फिर मानवता को शर्मसार कर देने वाली गैंगरेप की घटना सामनें आयी है। घर में अकेली युवती के साथ पड़ोस में आए दो युवकों ने शराब के नशे में दुष्कर्म किया और फरार हो गये। घटना के समय युवती घर पर अकेली थी। परिजनों के आने के बाद उसने घटना बताई। युवती को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। दोनों आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया गया है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार, मध्यप्रदेश के सीधी जिले में रामपुर नैकिन थाना अंतर्गत यह घटना घटित हुई। युवती के माता-पिता व भाभी खेत में काम करने गए थे और वह अपने घर में अकेली थी। वहीं पड़ोसी के घर में दो रिश्तेदार आए थे। 25 मार्च की दोपहर करीब 2 बजे शराब के नशे में दोनों युवक, युवती के घर में घुस गए। फिर युवती को किचन में ले जाकर गैंगरेप किया। युवती चीखती और चिल्लाती रही, फिर भी आरोपियों ने रहम नहीं किया।


आरोपी फरार।

युवती के साथ गैंगरेप करनें के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए। इन दो आरोपियों में से एक को पीड़िता नहीं पहचानती है। इसके कारण रामपुर नैकिन पुलिस ने एक आरोपी का नामजद व एक अज्ञात आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है।


गौरतलब है की सीधी में कुछ महीने पहले यानी जनवरी में भी एक ऐसी ही मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामनें आयी थी। अमिलिया थाना क्षेत्र में महिला के साथ तीन युवकों ने निर्भया गैंगरेप जैसी हैवानियत करते हुये सारी हदें पार कर दीं थी। उन्होंने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उनके प्राइवेट पार्ट में लोहे का सरिया डाल दिया था। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।

No comments:

Post a Comment

Latest Post

कौन हैं चौधरी राकेश सिंह? जिनको लेकर कांग्रेस में मचा है घमासान।

भोपाल:   मध्यप्रदेश में संगठन की मजबूती के लिये प्रदेश कांग्रेस ने बड़ा बदलाव किया है। प्रदेश कांग्रेस ने संगठन में 56 जिलों में प्रभारियों ...