Thursday, 25 March 2021

सीधी में कोरोना की बढ़ी रफ्तार, मिले 11 नये मरीज।



सीधी: मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी के द्वारा जानकारी दी गई कि गुरुवार कि शाम तक में रैपिड एंटीजन किट द्वारा 115 टेस्ट किए गए। जिसमें से फीवर क्लीनिक जिला अस्पताल सीधी से 8 सेमरिया से 1, कुसमी से 1 तथा रीवा मेडिकल कॉलेज वायरोलॉजी लैब से 1 केस कि पॉजिटिव रिपोर्ट प्राप्त हुई है।


सी.एम.एच.ओ. ने बताया कि कोरोना संक्रमण से 3 व्यक्तियो को स्वस्थ होने के बाद होम आइसोलेशन से डिस्चार्ज किया गया है। सभी को अपने घर पर अभी एक सप्ताह एहतियात बरतने के लिए समझाइश देते हुए आवश्यक दवाओं के सेवन करने के लिए दवा प्रदान की गई है। और सभी को आवश्यक सावधानियां रखने की सलाह दी गई है।


अब जिले में कुल 2219 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। अब तक 2162 व्यक्तियों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया जा चुका है। अब जिले में कुल एक्टिव केस 44 हो गए हैं।


बता दें की, मध्य प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर खतरनाक होती जा रही है। पिछले 24 घंटे में 1885 नए केस मिले हैं। यह पिछले 6 महीने में एक दिन का सबसे ज्यादा हैं। इससे पहले 6 सितंबर को 1885 संक्रमित मिले थे। इसके साथ ही प्रदेश में एक्टिव केसाें का आंकड़ा 11 हजार के पार हो गया है। मार्च में हर राेज औसतन 330 एक्टिव केस बढ़ रहे हैं।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: कोरोना ने तोड़ा अब तक का रिकॉर्ड, पहली बार मिले 231 कोरोना संक्रमित।

सीधी: जिले में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है, कोरोना संक्रमितों के सारे पुराने रिकार्ड ध्वस्त हो रहें हैं। सीधी में पिछले 24 घंटो...