Tuesday, 23 March 2021

अब सीधी में ऐसे खत्म होगा कोरोना: 11 बजते ही बजा सायरन, कलेक्टर- एसपी ने सोशल डिस्टेंसिंग हेतु बनाए गोले।



सीधी: मध्यप्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर को रोकने के लिए राज्य सरकार हर तरह की कोशिश कर रही है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आदेश पर लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करने के लिए पूरे प्रदेश में मंगलवार सुबह 11 बजे, 2 मिनट के लिए सायरन बजाया गया। सीएम के आदेश पर सीधी में भी सायरन बजाया गया। साथ ही सीधी कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक सहित क्राइसिस मैनेजमेंट समूह के सदस्यों ने सोशल डिस्टेंसिंग हेतु गोले भी बनाए।


कलेक्टर श्री रवींद्र कुमार चौधरी एवं पुलिस अधीक्षक श्री पंकज कुमावत द्वारा प्रतिष्ठानों के सामने सोशल डिस्टेंसिंग हेतु गोले बनाए गए और दुकानदारों से भी अपील की गई  कि वे अपनी दुकानों के सामने दूरी रखने के लिए गोले बनाएं, मास्क और सैनिटाइजर का उपयोग करें।  


इस अवसर पर क्राइसिस मैनेजमेंट समूह के सदस्यों अपर कलेक्टर श्री हर्षल पंचोली, सीईओ जिला पंचायत श्री आर के शुक्ला, श्री इंद्र शरण सिंह चौहान, श्री राजेन्द्र सिंह भदौरिया, श्री देवेंद्र सिंह मुन्नू, डॉ. अनूप मिश्रा, श्री कमल कामदार, श्री रमेश अग्रहरी, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बी एल मिश्रा सहित गणमान्य नागरिकों एवं अधिकारियों द्वारा लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जागरूक किया गया तथा मास्क का वितरण कर मास्क लगाने के लिए प्रेरित किया गया।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: कोरोना ने तोड़ा अब तक का रिकॉर्ड, पहली बार मिले 231 कोरोना संक्रमित।

सीधी: जिले में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है, कोरोना संक्रमितों के सारे पुराने रिकार्ड ध्वस्त हो रहें हैं। सीधी में पिछले 24 घंटो...