Friday, 19 March 2021

सीधी: महिला ने काटा युवक का प्राइवेट पार्ट, डॉक्टरों द्वारा गुप्तांग के रीट्रांसप्लान्ट की संभावना से इनकार।



सीधी: जिले के रामपुर रामपुर नैकिन थाना अंतर्गत चौकी खड्डी के ग्राम उमरिहा में महिला द्वारा एक पुरुष को घर बुलाकर उसके गुप्तांग को काट दिया गया। इस घटना में घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। बाद में उसे रीवा के के संजय गांधी हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया। घायल पुरुष इलाज के लिए संजय गांधी हॉस्पिटल में भर्ती है। डॉक्टर इस पुरुष के गुप्तांग के रीट्रांसप्लान्ट की संभावना से इनकार कर रहे हैं, हालांकि उसकी जान खतरे से बाहर है।


क्या कहा घायल पुरुष नें।

घायल पुरुष का नाम रमेश साकेत है, जिसकी उम्र 45 साल के आस पास है। रमेश का कहना है की, वो महिला के बुलाने पर उसके घर के अंदर सांप मारने घुसा था लेकिन जैसे ही वह अंदर गया महिला के पति, भाई व बच्चे ने मिलकर उसके साथ मारपीट की और जकड़कर पकड़ लिया इसके बाद महिला हाथ में हथियार लेकर आई और युवक का गुप्तांग ही काट लिया जिसके बाद चीखता चिल्लाता युवक गुप्तांग लेकर घर के बाहर भागा। शोर शराबा सुनकर ग्रामीण एकत्रित हो गए जिसके बाद घायल रमेश साकेत को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया, और बाद में उसे संजय गांधी अस्पताल रीवा में भर्ती करा दिया गया है।


पुलिस में दर्ज हुई रिपोर्ट।

इस पूरे मामले को लेकर दोनों पक्षों द्वारा पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है जिसमें गुप्तांग काटे जाने को लेकर पीड़ित युवक द्वारा अपनी रिपोर्ट दर्ज कराई गई है जबकि महिला के परिवार जनों ने उसके साथ छेड़छाड़ करने के आरोप की रिपोर्ट दर्ज कराई है। अब यह देखना होगा की पुलिस की जांच में क्या निकलता है, क्योंकी दोनों ही पक्ष अपनें आप को सही साबित करनें के लिये प्रयासरत है।

No comments:

Post a Comment

Latest Post

कौन हैं चौधरी राकेश सिंह? जिनको लेकर कांग्रेस में मचा है घमासान।

भोपाल:   मध्यप्रदेश में संगठन की मजबूती के लिये प्रदेश कांग्रेस ने बड़ा बदलाव किया है। प्रदेश कांग्रेस ने संगठन में 56 जिलों में प्रभारियों ...