Wednesday, 17 February 2021

सीधी बस हादसा: सीएम शिवराज ने सीधी RTO एवं MPRDC के AGM, डिविजनल मैनेजर, मैनेजर को किया निलंबित।



सीधी: सीधी में हुए बस हादसे के बाद मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के तेवर अब सख्त हो गये हैं। उन्होनें मध्यप्रदेश रोड डेवलपमेंट कारपोरेशन (MPRDC) के अधिकारी जिनकी जिम्मेदारी रोड मेंटेनेंस की थी उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बैठक में सीधी RTO को भी तत्काल प्रभाव से निलंबित दिया है।


सीएम शिवराज सिंह चौहान द्वारा MPRDC के डिविजनल मैनेजर, AGM और मैनेजर को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज रात 10:00 बजे कलेक्टर ऑफिस सीधी में आईजी और कमिश्नर के साथ जिला प्रशासन के अधिकारियों की बैठक ली।


मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सीधी कलेक्ट्रेट में जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक में कहा कि घटना हृदय विदारक घटना से मैं अंदर से व्यथित हूँ और इसे बेहद गंभीरता से ले रहा हूं। मैं दिन भर से जनता को सुन रहा हूं। इस बैठक में रीवा कमिश्नर आईजी उपस्थित हैं। बैठक में सीएम के सख्त तेवर रहे और वो सिलसिलेवार जानकारी लेते रहे। बैठक में जिला प्रशासन और MPRDC से लगातार सवाल जवाब हुए।


इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीधी जिले में हुई बस दुर्घटना में मृतकों के परिजनों से मिलने आज उनके गाँव पहुँचे। परिजनों से मुलाकात कर मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को सांत्वना दी।


मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि दुर्घटना पीड़ितों को सरकार की ओर से हरसंभव सहायता दी जायेगी। दु:ख की इस घड़ी में राज्य सरकार पीडि़तों के साथ हैं। उन्होंने दुर्घटना में मृत व्यक्तियों के परिजनों को आर्थिक सहायता के रूप में 7-7 लाख रूपये के चेक प्रदान किये।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: अजय सिंह नें हाथी हमले में मृतकों के प्रति जताई संवेदना, प्रशासन को आड़े हाथों लिया।

सीधी: जिले के कुसमी ब्लाक के अंतर्गत संजय टाइगर रिजर्व अभ्यारण के बफर जोन में हाथियों का आतंक जानलेवा हो गया है। हाथियों ने पिछले दिनों तीन...