Saturday, 20 February 2021

कोकीन कांड का MP कनेक्शन: पामेला ने विजयवर्गीय के करीबी पर लगाया साजिश का आरोप।



सीधी CHRONICLE: बंगाल के कोकीन कांड का कनेक्शन अब मध्यप्रदेश से भी जुड़ता नजर आ रहा है। कोकीन रखने के आरोप में गिरफ्तार की गईं बंगाल की युवा भाजपा नेता पामेला गोस्वामी नें कोर्ट में पेशी के दौरान कहा कि उन्हें साजिश के तहत फंसाया गया है। पामेला ने आरोप लगाया है कि कैलाश विजयवर्गीय के करीबी राकेश सिंह को इस मामले में गिरफ्तार किया जाना चाहिए। पामेला का कहना है कि राकेश सिंह की ही उन्हें फंसाने की साजिश है। फिलहाल पामेला गोस्वामी को NDPS कोर्ट ने 25 फरवरी तक पुलिस रिमांड में भेज दिया है।  


क्या कहा राकेश सिंह नें।

राकेश सिंह ने पामेला गोस्वामी के आरोपों को निराधार बताया है।राकेश सिंह ने कहा है कि अगर ये आरोप साबित हो जाता है तो वह राजनीति छोड़ देंगे। उन्होंने कहा, कोलकाता पुलिस और टीएमसी कुछ भी करा सकती है। अगर कहीं से भी आरोप साबित हो जाता है तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा। लेकिन इसके लिए सबूत देना होगा।


राकेश सिंह ने ये भी कहा की ये ममता बनर्जी की साजिश है। भाजपा को तोड़ने और बदनाम करने की साजिश है। आज कैलाश विजयवर्गीय का नाम लिया, कल अमित शाह का नाम लेंगी। जिंदगी में आजतक मैंने चाय नहीं पी, तो कोकीन सिगरेट में मेरा नाम कैसे जोड़ा जा सकता है। इस मामले की जांच होनी चाहिए। कोलकाता पुलिस बीजेपी को बदनाम करने की राजनीति कर रही है, हम डरने वाले नहीं है।


पामेला गोस्वामी पर राकेश सिंह ने आगे कहा, इस लड़की के पापा ने चार महीने पहले थाने में शिकायत की थी कि मेरी लड़की ड्रग एडिक्टिड है, हम अपनी लड़की को निकालना चाहते हैं। हम बीजेपी के सामान्य कार्यकर्ता हैं। अभी आगे और भी बीजेपी नेताओं को बदनाम किया जाएगा।


क्या कहा कैलाश विजयवर्गीय नें।

पामेला गोस्वामी के आरोपों को लेकर कैलाश विजयवर्गीय नें किसी भी तरह की टिप्पणी करने से इंकार कर दिया, लेकिन विजयवर्गीय ने कहा कि तृणमूल के सरकार में पुलिस ने उनके हजारों समर्थकों और नेताओं को झूठे एनडीपीएस और फौजदारी मुकदमों में फंसाया है। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव के अनुसार इस मामले में हमें न्यायपालिका पर विश्वास है। कानून अपना काम खुद करेगा।


गौरतलब है की, पश्चिम बंगाल पुलिस ने कोकीन रखने के आरोप में बीजेपी की युवा नेता पामेला गोस्वामी को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने पामेला को उस वक्त गिरफ्तार किया, जब वह न्यू अलीपुर इलाके में एनआर एवेन्यू में अपनी कार में सवार थी। पुलिस को उनके पास से करीब 100 ग्राम कोकीन बरामद हुआ। पामेला के साथ प्रबीर डे नाम के शख्स को भी गिरफ्तार किया गया। ये दोनों एक ही कार में सवार थे। पामेला गोस्वामी पश्चिम बंगाल बीजेपी महिला युवा मोर्चा की नेता हैं। फिलहाल पामेला गोस्वामी पश्चिम बंगाल बीजेपी महिला युवा मोर्चा की सचिव हैं।

No comments:

Post a Comment

Latest Post

कौन हैं चौधरी राकेश सिंह? जिनको लेकर कांग्रेस में मचा है घमासान।

भोपाल:   मध्यप्रदेश में संगठन की मजबूती के लिये प्रदेश कांग्रेस ने बड़ा बदलाव किया है। प्रदेश कांग्रेस ने संगठन में 56 जिलों में प्रभारियों ...