Thursday, 11 February 2021

MP: विधायक संजय शुक्ला होंगे इंदौर महापौर पद के लिए कांग्रेस के प्रत्याशी।



इंदौर: मध्यप्रदेश कांग्रेस नें आगामी नगरीय निकाय चुनावों को देखते हुये अपनी रणनीति तेज कर दी है। कांग्रेस नें प्रदेश का पहला मेयर प्रत्यासी इंदौर से घोषित कर दिया है। इंदौर एक से कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला को प्रत्याशी बनाया गया है। चुनाव प्रभारी विजयलक्ष्मी साधौ नें की खुले मंच से संजय शुक्ला के नाम की घोषणा की है।


दरअसल, यह घोषणा शहर कांग्रेस के कार्यकर्ता सम्मेलन में की गई है। बता दें कि संजय शुक्ला ने कमलनाथ के इंदौर दौरे पर उनके सामने ये बात रखी थी, और दावा किया था कि अगर उन्हें टिकट दी गई तो महापौर पद पर उनकी जीत पक्की है। दूसरे छोर पर कांग्रेस को कोई ऐसा चेहरा भी नहीं मिला था जो इंदौर में संजय शुक्ला से ज्यादा मजबूत हो।


इंदौर एक के कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला, पूर्व सीएम कमलनाथ के नजदीकी माने जाते हैं। साथ ही संजय शुक्ला के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह से भी मधुर रिश्ते हैं। कांग्रेस की सरकार में जबकि शुक्ला के पास मंत्री पद नहीं था, फिर भी इंदौर से जुड़े छोटे बड़े फैसले को लेकर कमलनाथ, शुक्ला से चर्चा करते थे। संजय शुक्ला को वरिष्ठ नेताओं से मधुर संबंध एवं नजदीकी होनें का फायदा मिला है और उन्हें महापौर का टिकट मिला है जिसकी दावेदारी वो काफी दिनों से करते आ रहे थे।

No comments:

Post a comment

Latest Post

कांग्रेस में मतभेद बढ़े: सज्जन सिंह वर्मा ने अरुण यादव के गोडसे बाले बयान पर साधा निशाना।

पूर्व पीसीसी चीफ़ अरुण यादव पर पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा का पलटवार, कहा- मुद्दा उठाने वाले के क्षेत्र से दो MLA गोडसे की विचारधारा में शामिल। ...