Sunday, 28 February 2021

MP के गृह मंत्री का राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान, कहा- BJP नेता चुनाव प्रचार कर रहे, पप्पू मछली पकड़ रहा !



सीधी CHRONICLE: भारतीय निर्वाचन आयोग ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल सहित चार राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान कर दिया। जिसके बाद राजनीतिक दलों के नेताओं के बीच जुबानी-जंग तेज हो गई है। इसी बीच मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी को लेकर एक विवादास्पद बयान दे डाला है।


नरोत्तम मिश्रा ने अपने बयान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और कई अन्य भाजपा नेताओं का जिक्र करते हुए राहुल गांधी के ऊपर तंज कसा है। नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया के साथ बातचीत में राहुल गांधी के ऊपर निशाना साधते हुये कहा की, आप अंतर देखो "मोदी जी तमिलनाडु में प्रचार कर रहे हैं, अमित शाह जी पश्चिम बंगाल में हैं, नड्डा जी असम में हैं, राजनाथ जी केरल में हैं और पप्पू मछली पकड़ रहा है, फिर कहेंगे EVM खराब है।"


बता दें की, नरोत्तम मिश्रा बंगाल में बीजेपी की तरफ से चुनाव प्रभारी भी हैं। उनके इस बयान के बाद सियासत गर्म हो गयी है। इससे पहले नरोत्तम मिश्रा ने 8 चरणों में बंगाल चुनाव की तारीखों के ऐलान को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बयान पर भी प्रतिक्रिया दी थी। बंगाल में आधे दर्जन से ज्यादा चरणों में चुनाव को लेकर ममता बनर्जी के बयान पर मिश्रा ने कहा था कि यह निर्वाचन आयोग का फैसला है। ममता बनर्जी, आयोग को संवैधानिक संस्था नहीं मानती हैं। मिश्रा ने आगे कहा था कि केंद्र और चुनाव आयोग को पश्चिम बंगाल में तत्काल रिजर्व पुलिसबल की तैनाती करनी चाहिए, ताकि वहां शांतिपूर्ण तरीके से मतदान की प्रक्रिया पूरी कराई जा सके।

No comments:

Post a Comment

Latest Post

कौन हैं चौधरी राकेश सिंह? जिनको लेकर कांग्रेस में मचा है घमासान।

भोपाल:   मध्यप्रदेश में संगठन की मजबूती के लिये प्रदेश कांग्रेस ने बड़ा बदलाव किया है। प्रदेश कांग्रेस ने संगठन में 56 जिलों में प्रभारियों ...