Wednesday, 17 February 2021

सीधी बस हादसा - Live update: बस का ड्राइवर गिरफ्तार, अब तक 51 की मौत।



सीधी: सीधी बस हादसे में मरने वालों की संख्या अब 51 हो चुकी है। मंगलवार रात तक 47 शव मिले थे। बुधवार को 4 शव और मिले, जिसमें 5 महीने की बच्ची का शव रीवा में मिला है। कुछ लापता लोगों की तलाश अभी भी जारी है। इस बीच, उस बस का ड्राइवर आखिरकार गिरफ्तार कर लिया गया है।


सीधी पुलिस ने आज उस आरोपी बस ड्राइवर को गिरफ्तार किए जाने की पुष्टि की है। रामपुर नैकिन थाना पुलिस और पीवराव चौकी पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि, मंगलवार की सुबह 50 से ज्यादा यात्रियों को सीधी से सतना लेकर जा रही बस बाणसागर नहर के पास हादसे का शिकार हो गई थी। दुर्घटना के बाद बस में सवार 7 यात्री तैर कर बाहर आ गए थे, लेकिन 47 से ज्यादा यात्रियों के शव मंगलवार शाम तक बरामद हुए थे। आज 4 शव फिर बरामद हुए हैं।


रीवा के सेमरिया निवासी बस ड्राइवर 28 साल के बालेंद्र विश्वकर्मा नें पुलिस पूछताछ में बताया कि उसका एक ड्राइविंग लाइसेंस हादसे में बह गया जबकि दूसरा लाइसेंस रीवा में है। वही गाड़ी के दस्तावेज सतना में है। इसके बाद बालेंद्र के ड्राइविंग लाइसेंस और बस के डॉक्यूमेंट्स के लिए दो टीमें रीवा और सतना भेजी गई है।

No comments:

Post a Comment

Latest Post

कौन हैं चौधरी राकेश सिंह? जिनको लेकर कांग्रेस में मचा है घमासान।

भोपाल:   मध्यप्रदेश में संगठन की मजबूती के लिये प्रदेश कांग्रेस ने बड़ा बदलाव किया है। प्रदेश कांग्रेस ने संगठन में 56 जिलों में प्रभारियों ...