Saturday, 27 February 2021

कांग्रेस में मतभेद बढ़े: सज्जन सिंह वर्मा ने अरुण यादव के गोडसे बाले बयान पर साधा निशाना।



  • पूर्व पीसीसी चीफ़ अरुण यादव पर पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा का पलटवार, कहा- मुद्दा उठाने वाले के क्षेत्र से दो MLA गोडसे की विचारधारा में शामिल।

सीधी CHRONICLE: हिंदू महासभा के नेता बाबूलाल चौरसिया के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर अब कांग्रेस नेताओं की जुबानी जंग खुलकर सामने आ गयी है। कांग्रेस इस मसले को लेकर दो धड़ों में बंट गयी है। पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने हिंदू महासभा के नेता बाबूलाल चौरसिया को कांग्रेस में शामिल करने को लेकर पूर्व पीसीसी चीफ अरुण यादव द्वारा सवाल किये जानें पर पलटवार किया है।


क्या कहा सज्जन वर्मा नें।

सज्जन वर्मा नें अरुण यादव पर इशारों ही इशारों में निशाना साधते हुये कहा- जिन लोगों ने पार्टी में ये मुद्दा उठाया, उनके क्षेत्र के दो विधायक गोडसे विचारधारा वाली पार्टी में चले गए। हम तो उस विचारधारा से खींचकर लोगों को गांधी की विचारधारा से जोड़ रहे हैं। इसमें क्या बुराई है। इससे एक बार फिर ये बात साबित हुई कि इस देश में सिर्फ बापू की विचारधारा चलेगी। बता दें की अरुण यादव ने कहा था कि मैं संघ विचारधारा के खिलाफ लड़ाई सड़कों पर लड़ता हूं।


वासनिक बोले- सारे संदर्भ देखने के बाद ही कुछ कहूंगा।

मध्यप्रदेश के प्रभारी कांग्रेस महासचिव मुकुल वासनिक शुक्रवार रात इंदौर पहुंचे। विमानतल पर संवाददाताओं से बातचीत में कहा, संगठन मजबूत करेंगे, ये सतत चलने वाली प्रक्रिया है। हिंदू महासभा के बाबूलाल चौरसिया के कांग्रेस में शामिल होने पर उठे विवाद पर वे बोले कि जानकारी मिली है, सारे संदर्भ देखने के बाद ही कुछ कह पाऊंगा। यहां से वे रात में ही ओंकारेश्वर के लिए रवाना हो गए।


गौरतलब है कि ग्वालियर में हिंदू महासभा के बाबूलाल चौरसिया के कांग्रेस में आने के विरोध में शुक्रवार को पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव द्वारा जारी किए गए पत्र से पार्टी के भीतर विवाद और गहरा गया है। यादव ने पत्र में कहा कि महात्मा गांधी और गांधी विचारधारा के हत्यारे के खिलाफ, मैं खामोश नहीं बैठ सकता। मैं आरएसएस विचारधारा को लेकर लाभ-हानि की चिंता किए बगैर जबानी जंग नहीं, सड़कों पर लड़ता हूं।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: कोरोना ने तोड़ा अब तक का रिकॉर्ड, पहली बार मिले 231 कोरोना संक्रमित।

सीधी: जिले में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है, कोरोना संक्रमितों के सारे पुराने रिकार्ड ध्वस्त हो रहें हैं। सीधी में पिछले 24 घंटो...