Monday, 22 February 2021

बजट सत्र से पहले कमलनाथ से मिलने पहुंचे सीएम शिवराज, लिफ्ट हादसे के संबंध में पूछा उनका कुशलक्षेम।



भोपाल: आज बजट सत्र से ठीक पहले मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान नें पूर्व सीएम कमलनाथ से मुलाकात कर उनके साथ कल इंदौर के निजी अस्पताल में हुए हादसे के संबंध में उनका कुशलक्षेम पूछा। पूर्व सीएम कमलनाथ से मुलाकात के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा की, लिफ्ट हादसे के वक़्त नेता प्रतिपक्ष जी भी उस लिफ्ट में थे, मैं उनकी कुशलक्षेम जानने के लिए मिलने गया था। नेता प्रतिपक्ष जी स्वस्थ हैं, लेकिन मैंने उनसे कहा है कि पूरा चेकअप करवाएं। लिफ्ट गिरने की घटना के मैंने जांच के निर्देश दिए हैं। यह गंभीर बात है कि कोई लिफ्ट में बैठे और लिफ्ट गिर जाए। प्रदेश भर में हम निर्देश देंगे की लिफ्ट ठीक है या नहीं इसका एक प्रोटोकॉल बनना चाहिए।


गौरतलब है की, कल इन्दौर में पूर्व सीएम कमलनाथ के साथ एक गंभीर हादसा होते होते बचा था। दरअसल कमलनाथ इंदौर के डीएनएस अस्पताल में भर्ती वरिष्ठ कांग्रेस नेता रामेश्वर पटेल को देखने पहुंचे थे। जहां लिफ्ट गिरने के हादसे में बाल बाल बच गए। लेकिन हादसे की वजह से घबराहट में उनकी तबीयत बिगड़ गई थी फिर उनका अस्पताल में ही ब्लड प्रेशर चेक कराया गया था।


दरअसल, पूर्व सीएम कमलनाथ के साथ अन्य नेता भी लिफ्ट में ऊपर जाने के लिए सवार हो गए थे और इस बीच लिफ्ट अचानक 10 फीट नीचे गिर पड़ी और दरवाजे लॉक हो गए। करीब 10 मिनट बाद बमुश्किल औजार ढूंढ कर लिफ्ट का लॉक खोला गया था। इस दौरान कमलनाथ के साथ पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, पूर्व में जीतू पटवारी और विधायक विशाल पटेल के अलावा कई नेताओं समेत सुरक्षाकर्मी शामिल थे। हालांकि कमलनाथ सहित सभी सुरक्षित बाहर आ गये थे और किसी को भी कोई चोट नहीं आयी थी।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: अजय सिंह नें हाथी हमले में मृतकों के प्रति जताई संवेदना, प्रशासन को आड़े हाथों लिया।

सीधी: जिले के कुसमी ब्लाक के अंतर्गत संजय टाइगर रिजर्व अभ्यारण के बफर जोन में हाथियों का आतंक जानलेवा हो गया है। हाथियों ने पिछले दिनों तीन...