Tuesday, 16 February 2021

सीधी बस हादसा: पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह नें कहा- दुर्घटना की हो उच्चस्तरीय जांच।



  • मृतकों के परिजनों को दस दस लाख और घायलों को पाँच पाँच लाख रूपये सहायता राशि दी जाये: अजय सिंह।

भोपाल: पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने आज सबेरे सीधी में रामपुर थाना क्षेत्र में पटना पुल के पास नहर में बस गिरने की घटना को हृदय विदारक बताते हुये गहरा दु:ख जताया है। उन्होंने दुर्घटना में मृत यात्रियों की आत्मा की शांति के लिए परमात्मा से प्रार्थना करते हुये मृतकों के परिजनों के प्रति शोक संवेदनायेँ व्यक्त की है।


श्री सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से बस दुर्घटना की उच्चस्तरीय जांच की मांग करते हुये कहा है कि यह बहुत गंभीर मामला है जिसकी गहन जांच होना चाहिए ताकि भविष्य में ऐसी भयावह घटनाओं की पुनरावृत्ति को रोका जा सके।


अजय सिंह ने मृत व्यक्तियों के परिवारों को दस दस लाख रूपये की सहायता राशि दिये जाने की मांग शासन से की है। उन्होंने दुर्घटना में घायल यात्रियों के इलाज के लिए भी पाँच पाँच लाख रूपये दिये जाने का भी आग्रह मुख्यमंत्री से किया है।  

उन्होंने कहा कि अक्सर बस चालक जाम से बचने के लिए निर्धारित मार्ग से न जाकर रूट बादल कर यात्री वाहन ले जाते हैं। प्रथम दृष्ट्या प्रशासन की घोर लापरवाही उजागर हो रही है। उन्होंने कहा कि निर्धारित मार्ग से बसों का संचालन करने के लिए निरंतर निगरानी होना चाहिए, जो नहीं की जाती है।

No comments:

Post a comment

Latest Post

दमोह उपचुनाव: कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन चुनाव जीते, भाजपा प्रत्याशी अपना ही बूथ हारे।

दमोह उपचुनाव: कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन चुनाव जीत चुकें हैं। मतगड़ना के 26वां राउंड खत्म होते ही मध्य प्रदेश के दमोह उपचुनाव की तस्वीर साफ...