Monday, 22 February 2021

जीतू पटवारी नें अपने ही नगर अध्यक्ष को सार्वजनिक रुप से किया बेइज्जत, सज्जन वर्मा नें कहा- जीतू को समझायेंगे।



  • जीतू पटवारी से कहेंगे कि थोड़ा सा नरम हो जाओ, क्योंकि कड़क होने से साख टूट जाती है: सज्जन वर्मा।

इंदौर: कांग्रेस के संभागीय कार्यकर्ता सम्मलेन में मंच पर ही पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने अपनें शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल को अंगुली दिखात  हुये डांट लगाकर सार्वजनिक रुप से बेइज्जत कर दिया। हुआ यूं कि जब पूर्व मंत्री जीतू पटवारी बोलने के लिए खडे़ हुए तो कार्यकर्ता नारेबाजी करने लगे। इसे देखकर जीतू पटवारी ने कार्यकर्ताओं को शांत रहने के लिए कहा। इस बीच विनय बाकलीवाल भी कार्यकर्ताओं को शांत कराने लगे, इस पर जीतू पटवारी ने उंगली दिखाते हुए कहा कि अध्यक्ष जी जरा आप भी चुप रहो। इस पर विनय बाकलीवाल ने कहा हम तो चुप हैं। लेकिन मंच पर अपने आपको बेइज्जत होता देख उनका चेहरा लाल पड़ गया।


मामला आगे बढ़ा तो पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा नें मोर्चा संभाला और सफाई में जीतू पटवारी को समझाने की बात कही। सज्जन वर्मा नें कहा की आजकल नई पीढ़ी में एक चलन हो गया है कि मैं ही सबसे अच्छा भाषण दे सकता हूं। इसलिए वे अपने भाषण के बीच में डिस्टरबेंस पसंद नहीं करते। हालांकि अच्छे-अच्छे भाषण देने वाले हैं जो तथ्यात्मक भाषण देते हैं। जिस अध्यक्ष के बैनर तले ये सम्मेलन था उसकी गरिमा बनाए रखना कमलनाथ जी का भी काम था, सज्जन वर्मा का भी काम था, जीतू पटवारी का भी काम था. वर्मा ने कहा कि अब इस पर मंथन करना चाहिए। मंथन का दौर है। जीतू पटवारी से कहेंगे कि थोड़ा सा नरम हो जाओ, क्योंकि कड़क होने से साख टूट जाती है।


नारेबाजी पर पूर्व सीएम कमलनाथ भी भड़के।

कांग्रेस के संभागीय कार्यकर्ता सम्मलेन में जब पूर्व सीएम कमलनाथ मंच पर भाषण देने खडे़ हुए तब भी नारेबाजी चलती रही। वे मंच के आसपास से लग रहे नारों से इतना परेशान हो गए कि वे कार्यकर्ताओं पर ही भड़क गए। कमलनाथ ने मंच से ही नारे लगा रहे कार्यकर्ताओं पर अपना गुस्सा निकालते हुए कहा, आप लोग नारे बंद करते हैं या मैं अपना भाषण बंद करूं। क्या आप लोग यहां मुझे डिस्टर्ब करने आए हैं उसके बाद कार्यकर्ता शांत हुए तब जाकर कमलनाथ ने अपना भाषण पूरा किया।

No comments:

Post a comment

Latest Post

सीधी: अजय सिंह नें हाथी हमले में मृतकों के प्रति जताई संवेदना, प्रशासन को आड़े हाथों लिया।

सीधी: जिले के कुसमी ब्लाक के अंतर्गत संजय टाइगर रिजर्व अभ्यारण के बफर जोन में हाथियों का आतंक जानलेवा हो गया है। हाथियों ने पिछले दिनों तीन...